रजनीकांत की ‘दरबार’ के सेट पर भड़के स्टूडेंट्स ने किया पथराव, रोकनी पड़ी शूटिंग

0
151

मुंबई

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दरबार की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग मुबंई के एक काॅलेज में हो रही है। रजनीकांत खुद सेट पर घंटों शूटिंग कर रहे हैं। पूरी टीम मेहनत के साथ शूटिंग पूरी करने में जुटी है लेकिन इस बीच दरबार के सेट पर एक अप्रिय घटना हो गई है। इसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है। दरअसल,शूटिंग के दौरान कॉलेज के छात्रों ने सेट पर पथराव कर दिया।

फिल्म दरबार के एक हिस्से को कॉलेज में शूट करना था। इस दौरान सेट पर रजनीकांत सहित फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद थी। जैसे ही कॉलेज के स्टूडेंट्स को पता चला कि परस्‍टार रजनीकांत मौके पर मौजूद हैं तो उनकी एक झलक पाने को भारी संख्‍या में छात्र सेट के आसपास पहुंच गए और वीडियो बनाने लगे, तस्वीरें लेने लगे। लेकिन उस समय कॉलेज के स्टूडेंट्स बुरी तरह भड़क गए जब उन्हें सेट पर वीडियो बनाने और तस्वीरें खींचने के लिए मना किया जाने लगा।

फिल्म के निर्देशक एआर मुरुगदास ने जब स्टूडेंट्स को तस्वीरें और वीडियो लेने से मना किया तो स्टूडेंट्स बुरी तरह से भड़क गए और उन्होंने दरबार के सेट पर पथराव करना शुरू कर दिया। खबरें हैं कि निर्देशक एआर मुरुगदास ने स्टूडेंट्स को तस्वीरें और वीडियो लेने से मना किया था क्‍योंकि उन्‍हें डर था कि सेट से जानकारी लीक हो जाएगी। स्टूडेंट्स इस बात को समझने के ल‍िए तैयार नहीं थे और उन्‍होंने पथराव कर दिया जिसके बाद शूटिंग पर विराम लग गया। फ‍िल्‍म मेकर्स ने कॉलेज प्रशासन को स्टूडेंट्स की शिकायत की है। गौरतलब है कि मेकर्स स्टूडेंट्स के इस तरह के व्यवहार को देखते हुए शूटिंग की लोकेशन भी बदल सकते हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें रजनीकांत के किरदार का नाम दरबार है। फिल्म में वह पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। खबर है कि 25 साल बाद रजनीकांत एक बार फिर पुलिस का किरदार करेंगे। फिल्म में उनके अपोजिट साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। फिल्म में प्रतीक बब्बर विलेन के रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here