2.1 C
Munich
Friday, April 19, 2024

धूम्रपान के प्रचार को लेकर मुकेश खन्ना ने अजय और शाहरुख को लिया आड़े हाथ

Must read

मुंबई

‘महाभारत’ और ‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर आए दिन अपने ट्विट्स के जरिए किसी न किसी को आड़े हाथ लेते रहते हैं और उन पर जमकर तंज कसते हैं। अब हाल ही में मुकेश ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अजय देवगन को लेकर पोस्ट शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, मुकेश खन्ना ने तंबाकू और स्मोकिंग विज्ञापन को लेकर देवगन और शाहरुख खान पर ट्वीट के जरिए तंज कसा। ये पोस्ट मुकेश खन्ना के बिना वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसमें उन्होंने अजय देवगन के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। जिस पर लिखा था ‘कभी खुद खाकर देखा है?’

इसके साथ ही कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “बोलो ज़ुबान केसरी , ऊँचे लोगों की पसंद , मैं यूं ही नहीं बन जाता, आई एम द मेन ऑफ ऑल सीजन। क्या है ये सब? लोगों को भ्रमित करने का ख़तरनाक रास्ता। हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार। कोई नहीं रोकता इसे, ना खाने वाला, ना प्रचारक, ना ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है । ”इसके साथ ही अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”पैसों की ख़ातिर ! वो तो भरा पड़ा है उनके खातों में कि वो इनका सेवन करते हैं, उन्हें सेहत या ज़ुबान के लिए अच्छा मानते हैं! मुझे नहीं मालूम । इसका जवाब हर उस स्टार को देना होगा जो खुलेआम इन हानिकारक प्रॉडक्ट्स की महिमा मंडन करते हैं । गुणगान गाते हैं।”

इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें वो ध्रूमपान और तंबाकू के खतरनाक प्रभाव के बारे में बताते हैं। साथ ही सरकार और उसके राजस्व को लेकर भी अपनी राय रखी । वहीं शाहरुख खान को लेकर मुकेश खन्ना ने कहा कि कोई गांव में बैठ बच्चा अगर शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार को सिगरेट पीता देखेगा तो वह इसे अच्छी बात समझेगा। स्टार्स को अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए। वह इस वीडियो में ये भी कहते हैं कि छोटे स्टार्स अगर पैसों के लिए ऐसा करते हैं तो समझ आता है । लेकिन बड़े सितारों को ऐसे विज्ञापन करने की क्या जरुरत है।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article