2.1 C
Munich
Friday, April 19, 2024

तेलंगाना: मांग को लेकर जारी 5 दिवसीय अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल के. लक्ष्मण ने की समाप्त

Must read

हैदराबाद

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम में कथित अनियमितता पर छात्रों के लिए न्याय की मांग को लेकर जारी अपना पांच दिवसीय अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुक्रवार को समाप्त कर दिया। भाजपा के महासचिव मुरलीधर राव ने संवाददाताओं को बताया कि यहां सरकारी निजाम इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एनआईएमएस) में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने लक्ष्मण को फलों का जूस पिलाया। यहां राज्य भाजपा मुख्यालय के बाहर 29 अप्रैल को अपना अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू करने के कुछ घंटों के बाद पुलिस लक्ष्मण को एनआईएमएस ले गई थी।

राव ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लक्ष्मण से बात की। फोन पर लक्ष्मण और अहीर से शाह की बातचीत का हवाला देते हुये राव ने कहा, आपने लोगों को जगाने के लिए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू किया है। अब, पूरी पार्टी आंदोलन को आगे ले जाएगी। आपके स्वास्थ्य और डॉक्टरों की चेतावनी को देखते हुए आपको पुनर्विचार (अपने अनशन पर) करना चाहिए।

राव ने कहा कि अहीर ने मुद्दे पर पार्टी के साथ साथ केन्द्र के समक्ष भी अपनी राय रखी जिसके बाद लक्ष्मण ने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल समाप्त कर दिया। भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी ने इस मुद्दे पर तेलंगाना में आंदोलन तेज करने का निर्णय लिया है।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article