8.4 C
Munich
Friday, March 1, 2024

सोनी म्यूजिक और जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने अपने अगले गीत ‘कतरा’ के लिए मिलाया हाथ

Must read

मुंबई

जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने सोनी म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया है। ‘शयाद’, ‘सावन में लग गई आग’, ‘तू मेरा नहीं’, ‘गेंदा फूल’, ‘दिल बेचारा’ और इस साल कई अन्य हिट गीतों के साथ, सोनी म्यूजिक ने पिछले कुछ वर्षों में लोगों का दिल जीत लिया है। दूसरी ओर, जेजस्ट म्यूजिक ने ‘प्रादा’, ‘हाय वे’, ‘मस्कुराएगा इंडिया’ जैसे हिट दिए है जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। कहना गलत नहीं होगा कि सोनी को श्रोताओं से खूब प्यार मिला है, जबकि जेजस्ट म्यूजिक ने इस चिंताजनक और महामारी के दौरान पूरे देश के लिए एक मूड लिफ्टर का काम किया है। मुसकुराएगा इंडिया आज भी एक पसंदीदा गीत है। वही रिलीज से पहले, जैकी, जेजस्ट और करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने के बारे में घोषणा की है। 

सबसे कम उम्र के निर्माता जैकी भगनानी ने साझा किया,”मैं खुश हूं और इस रोमांचक टीम वर्क के लिए उत्साहित हूं, जिसे हमने अपने आगामी इंडिपेंडेंट गीत ‘क़तरा’ में निवेश किया है। सोनी म्यूजिक के साथ हमारे प्रयास हमेशा यादगार रहे हैं जिनके साथ हमने अतीत में पार्टी अभी बाक़ी है, कमरिया, बूम बूम जैसे कुछ सफल गानों में सहयोग किया है। सोनी म्यूजिक के साथ हमारे सहयोग ने हमेशा अधिक से अधिक ऊंचाइयों को छुआ है और दर्शकों के दिलों तक पहुंचने के लिए अपना रास्ता खुद तय किया है। मैं इस इंडिपेंडेंट म्यूजिक के लिए इस एसोसिएशन की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

सोनी म्यूजिक के सीनियर डायरेक्टर मार्केटिंग संजीत भुजबल के पास इस सहयोग के लिए प्रशंसा के शब्द है। उन्होंने साझा किया, “जैकी और जेजस्ट म्यूजिक के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा रहा है। जैकी के रूप में हमारे पास सबसे कम उम्र के निर्माता हैं, जिन्होंने कभी भी चुनौतियों से मुंह नहीं मोड़ा है और अपने सभी प्रोजेक्ट्स के साथ बेहद सफल रहे हैं। उन्होंने नए और उभरते कलाकारों को मौका दिया है और उनकी यह विशेषता हमें उनके साथ काम करने के लिए प्रेरित करती है और इस साझेदारी के साथ हम नई ऊंचाइयों पर एक साथ पहुंचने की उम्मीद करते हैं। हमें उम्मीद है कि क़तरा इस सहयोग में पहला कदम है जो आने वाले कई वर्षों तक रहेगा।”

जैकी भगनानी ने एक निर्माता के रूप में अपने लिए एक नाम बना लिया है और जेजस्ट म्यूजिक के साथ फिर से सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार हैं क्योंकि इस बार वे सोनी म्यूजिक के साथ सहयोग कर रहे है जो सभी के लिए एक स्वीट सरप्राइज की तरह है। जैकी और जेजस्ट म्यूजिक नए और युवा चेहरों को मौका देने से कभी पीछे नहीं हटते है। लॉकडाउन के दौरान भी, कंपनी ने नए कलाकारों को खुद को प्रस्तुत करने के लिए मंच दिया है जिसका परिणाम सफल रहा है। हाल ही में सोनी के साथ सहयोग की घोषणा के माध्यम से, जेजस्ट नई ऊंचाइयों को छू रहा है। जल्द ही नए कॉलेब्रेशन पार्टनर अपने नए गीत की घोषणा करेंगे और हम कल्पना कर सकते हैं कि लॉन्च तक का यह इंतज़ार कितना मुश्किल होने वाला है। संजीव चतुर्वेदी द्वारा लिखित पहला गीत ‘क़तरा’, स्टेबिन बेन द्वारा गाया गया है और संजीव-अजय द्वारा रचित है जो 11 जनवरी से सभी प्लेटफार्म पर लाइव होगा। करिश्मा तन्ना और ऋत्विक भौमिक पर फिल्माया गया यह वीडियो रोमांस, उदासी और प्यार की भावना को प्रदर्शित करता है।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article