14.4 C
Munich
Monday, April 29, 2024

अबू धाबी के हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, स्वीकार किया निमंत्रण

Must read

[ad_1]

PM Narendra Modi will attend the inauguration ceremony of baps temple of Abu Dhabi Prime Minister ac- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
मंदिर के उद्घाटन के लिए अबू धाबी जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी?

अयोध्या में एक तरफ जहां राम मंदिर बनकर तैयार हो गया है और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होने जा रही है। वहीं एक अबू धाबी में तैयार हो रहे बीएपीएस मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने को लेकर भी प्रधानमंत्री को निमंत्रण मिला है। दरअस अबू धाबी में बीएपीएस स्वामी नाराण मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है। इस बाबत पूज्य स्वामी इश्वरचंद दास और ब्रह्मविहारी दास ने निदेशक मंडल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्यौता दिया।

अबू धाबी जाएंगे पीएम मोदी?

बता दें कि अबू धाबी में बन रहे इस मंदिर का उद्घाटन 14 फरवरी को होने जा रहा है। इस उद्घाटन समारोह के निमंत्रण को पीएम मोदी ने स्वीकार कर लिया है और वो खुद इस उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। पीएम मोदी ने इस निमंत्रण को विनम्रतापूर्वक स्वीकार किया है। इस बाबत बीएपीएस मंदिर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस ऐतिहासिक मंदिर के निर्माण पर उत्साह भी व्यक्त किया। साथ ही स्वामी इश्वरचंद दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पारंपरिक तरीके से सम्मान व्यक्त किया और केसरिया रंग कपड़ा प्रधानमंत्री को ओढ़ाया। 

मंदिर की वेबसाइट ने दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक, बीएपीएस संस्था के प्रमुख महंत स्वामी ने पीएम मोदी को भेजी निमंत्रण पत्रिका में उन्हें पूज्य स्वामी महाराज का प्रिय पुत्र कहकर संबोधित किया है। बीएपीएस की वेबसाइट के मुताबिक, पूरे भारत में तीर्थ स्थलों के उल्लेखनीय और नवीनीकरण और विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना खासतौर पर की गई। वेबसाइट पर लिखा गया है कि यह हाल की शताब्दियों में एक अद्वितीय उपलब्धि है। मंदिर की ओर से बताया गया कि बीएपीएस प्रतिनिधिमंडल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहतर स्वास्थ्य की प्रार्थना की।

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article