गुजरात में बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 366 नये मामले, कुल 11746 संक्रमित

0
70
गुजरात में बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 366 नये मामले, कुल 11746 संक्रमित
गुजरात में बीते 24 घंटों में दर्ज हुए 366 नये मामले, कुल 11746 संक्रमित

अहमदाबाद समाचार : गुजरात में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 366 नये मामले सामने आने के बाद यहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या 11,746 तक पहुंच गयी है। गुजरात में कोरोना संक्रमण के 391 नये मामले सामने आये थी जिसके बाद राज्‍य में संक्रमितों की कुल संख्‍या 11380 तक पहुंच गयी थी। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार राज्‍य में तक कुल 4499 मरीज स्‍वस्‍थ हुये थे और 659 लोगों की इस संक्रमण के कारण मौत दर्ज की गयी थी। गौरतलब है कि कोरोना के मामलों को देखते हुए गुजरात में लॉकडाउन 4 लागू हो चुका है, मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने रविवार को लॉकडाउन के दौरान परिवहन, पान-मसाला व अन्‍य दुकानों को खोलने के साथ नॉन कंटेनटमेंट जोन में ऑटो व बस परिवहन को हरी झंडी देने के संकेत दिये हैं। राज्‍य में खुले में थूकने व मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपये का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

मुख्‍यमंत्री रुपाणी के अनुसार इस लॉकडाउन 4 में आवश्‍यक वस्‍तुओं दवा, दूध, सब्‍जी व राशन, परचून की दुकानों के अलावा फर्निचर, टिंबर मर्चेंट, स्‍टेशनरी, पान-मसाला व अन्‍य दुकानों को खोलने के साथ नॉन कंटेनटमेंट जोन में ऑटो व बस परिवहन को हरी झंडी दी जा सकती है। वहीं गुजरात के राजकोट में रविवार को ट्रेन रद होने पर प्रवासी श्रमिकों के जमकर हंगामा किया था। इस दौरान प्रवासी श्रमिकों ने

वाहनों और दफ्तरों में जमकर तोड़फोड़ शुरु कर दी। इस दौरान एक स्‍थानीय पत्रकार का भी सिर फोड़ दिया गया। इस मामले में पुलिस ने 20 श्रमिकों को गिरफ्तार किया। मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रवासी श्रमिकों से संयम रखने की अपील की दरअसल चक्रवात के चलते आगामी तीन दिनों के लिए ओडिशा की ट्रेनें भी रद कर दी गयी हैं।

Previous articleमहाराष्ट्र में कुल संक्रमितों का आंकडा 35000 के पार
Next articleवर्चुअल रीयूनियन करेंगे ‘शरारत’ के कलाकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here