1.7 C
Munich
Friday, April 26, 2024

जामनगर में पीएम मोदी का रोड शो, प्रधानमंत्री को देखने के लिए पहुंची भारी भीड़ – India TV Hindi

Must read

[ad_1]

Gujarat large number of people gathered to see the roadshow by Prime Minister Narendra Modi in Jamna- India TV Hindi

Image Source : PTI
जामनगर में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने वांसी में टेक्सटाइल पार्क समेत कुल 41 हजार करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ किया। यहां 1155 एकड़ जमीन पर कपड़ा उद्योग के लिए करोड़ों की लागत से पीएम मित्र पार्क का निर्माण किया जाना है। इस बीच शनिवार की शाम पीएम नरेंद्र मोदी जामनगर पहुंचे। यहां पीएम मोदी की रैली में भारी संख्या में लोग पहुंचे। पीएम मोदी को देखने के लिए जामनगर की सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। बता दें कि पीएम मोदी की रैली में उनकी गाड़ियों का काफिला था और सड़क के किनारे पीएम मोदी के समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाते दिखे।

रैली के पीछे पीएम मोदी का मास्टरप्लान

पीएम मोदी के गुजरात दौरे को लेकर विशेषज्ञों का कहना है कि मोदी द्वारा इस कार्यक्रम के लिए किसी भी अन्य स्थान के बजाय नवसारी के वांसी को चुने जाने के पीछे एक अहम कारण है। इसका सीधा असर लोकसभा चुनाव 2024 में देखने को मिलेगा। दरअसल दक्षिण गुजरात की चार सीटों नवसारी, सूरत, बारडोली और वलसाड़ पर इसका असर देखने को मिलेगा। बीते दिनों पीएम मोदी ने इन चार शहरों में कई कार्यक्रमों में भाग लिया। इसके बाद अहमदाबाद, मेहसाणा, नवसारी और काकरापार में भी उन्होंने रैलियां की।

देश को पीएम मोदी देंगे एम्स की सौगात

बता दें कि अपने गुजरात दौरे के दौरान पीएम मोदी 5 एम्स का उद्घाटन करने वाले हैं। गुजरात के राजकोट, आंध्र प्रदेश के मंगलगिरी, पंजाब के बठिंडा, उत्तर प्रदेश के रायबरेली और पश्चिम बंगाल के कल्याणी में वो पांच एम्स का उद्घाटन करने वाले हैं। बता दें कि पीएम मोदी गुजरात के राजकोट में एक सार्वजनिक समारोह के दौरान इन एम्स अस्पतालों का उद्घाटन करेगे। हालांकि पश्चिम बंगाल सरकार की तरफ से इसे क्लीयरेंस नहीं दिया गया है। पीएम मोदी द्वारका में करीब 980 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले सुदर्शन सेतु का भी उद्घाटन करने वाले हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की गुजरात की इस यात्रा को लोकसभा चुनाव 2024 से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article