19.5 C
Munich
Monday, April 29, 2024

‘मोदी का परिवार’ लिखकर भाजपा नेताओं ने X पर बदला बायो, लालू यादव को इस तरह दिया जवाब – India TV Hindi

Must read

[ad_1]

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
प्रतीकात्मक फोटो

रविवार को पटना में एक रैली को संबोधित करते हुए राजद प्रमुख लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला किया था। उन्होंने कहा था कि, ‘मोदी क्या है? मोदी के पास तो परिवार ही नहीं है।’ लालू यादव के इस बयान के बाद राजनीति गर्मा गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के इस बयान का जवाब दिया है। तेलंगाना में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए प्रधानमंत्री वहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने लालू यादव के इस बयान पर पलटवार किया।

प्रधानमंत्री ने क्या जवाब दिया?

तेलंगाना में लालू यादव पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ‘INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं। मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं तो यह बोलते हैं कि मोदी का परिवार नहीं है। कल को तो ये कह देंगे कि तुझे कभी भी सजा नहीं हुई इसलिए कभी राजनीति में नहीं आ सके।’ उन्होंने इसके बाद तेलंगान की जनता से बात करते हुए कहा कि, भाईयों-बहनों मेरी जिंदगी एक खुली किताब जैसी है। मेरे देश के लोग मुझे अच्छे से जानते हैं और मेरे पल-पल की खबर रखते हैं।

भाजपा नेताओं ने बायो बदलकर दिया जवाब

राजद प्रमुख लालू यादव की तरफ पीएम मोदी को लेकर किए गए निजी हमले के बाद भाजपा के बड़े नेताओं ने भी इसका जवाब देना शुरू कर दिया है। भाजपा नेताओं ने इसके लिए एक अलग तरीका अपनाया है। सभी अपने एक्स (पहले ट्विटर) का बायो बदलकर लालू यादव के बयान पर अपना जवाब दे रहे हैं। सभी नेताओं ने अपने बायो में ‘मोदी का परिवार’ लिखना शुरू कर दिया है।

यहां देखें नेताओं के बायो की तस्वीर

भाजपा नेताओं के बायो

Image Source : SOCIAL MEDIA

भाजपा नेताओं के बायो

ये भी पढ़ें-

PM मोदी ने तेलंगाना को दी 56 हजार करोड़ की योजनाओं की दी सौगात, लालू यादव के बयान का दिया जवाब

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article