प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद युवक ने ट्रेन से कूदकर दी अपनी जान

0
140

प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद युवक ने ट्रेन से कूदकर दी अपनी जान

बामड़ा

संबलपुर जिले के जमनकिरा ब्लाक के बड़माल गांव के एक युवक के साथ एक महीने तक लव इन रिलेशन में रहने वाली प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद युवक ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान दे दी। खुदकशी करने से पहले उसने अपनी बहन इस बारे में जानकारी दी थी। इसके बाद युवक ने बामड़ा स्टेशन से करीब तीन किलोमीटर दूर किराया पर चलाने वाली सेंट्रो कार खड़ी कर ट्रेन में चढ़ा और कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना को लेकर मृतक की माता निर्मलता तांडिया व बहन नीलम तांडिया ने मीडिया को बताया कि शुभम (23) करीब एक साल से सुंदरगढ़ सदर ब्लाक में जमुना पंचायत के मायाबहाल में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुपरवाइजर का काम करता था।

जिसमें उसका संबंध वहां काम करने वाली एक युवती से हो गया था। लेकिन दोनों की जाति अलग होने से युवती के परिजनों ने इसका विरोध किया था। इसके बाद भी यह युवती उसके साथ एक महीने तक गांव में आकर रही थी। जिसके बाद उसके माता-पिता उसे यहां से आकर ले गये थे। इसी बात को लेकर वह परेशान रहा करता था। इसी परेशानी में उसने किराया पर चलने वाली सेंट्रो कार लेकर बुधवार की सुबह बामड़ा के पास पहुंचा।

वहां पर उसने स्टेशन से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर नुनियामुंडा गांव के पास कार खड़ी की। जिसके बाद संभवत: बामड़ा स्टेशन से जम्मू-तवी या इस्पात एक्सप्रेस में चढ़ने के बाद चलती ट्रेन से कूदकर जान दे दी है। बुधवार की दोपहर करीब एक बजे रेलवे के की-मैन राजेश कच्छप ने इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर को देने के बाद जीआरपी ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here