6.1 C
Munich
Saturday, April 27, 2024

एक बार फिर उड़ी मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस बोली- क्यों झूठी खबरें फैला रहे हैं

Must read

मुंबई

सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी स्टार की मौत की अफवाह उड़ती रहती है। ऐसी ही अफवाह बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मुमताज को लेकर भी उड़ी। वहीं अब इन अफवाहों के बाद उनके परिवार ने मुमताज के निधन की खबरों को खारिज किया है। परिवार ने कहा है कि वो पूरी तरह से सेहतमंद हैं। मुमताज के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि वह जीवित हैं और तंदरुस्त हैं। वह जानना चाहती हैं कि सब क्यों झूठी खबरें फैला रहे हैं। मुमताज की मौत की अफवाह एक ट्वीट के बाद फैली। वहीं मुमताज की मौत की खबर के फैलने‌ के बाद उनकी बेटी तान्या माधवानी ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां के जिंदा होने की पुष्टि की।

इसके बाद फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी ने ट्वीट करते हुए कहा-‘मुमताज आंटी जीवित हैं और पूरी तरह ठीक हैं। अभी उनसे और उनके भतीजे से बात हुई है। वे चाहती हैं कि ऐसी अफवाहें बंद हों।’  बता दें कि बाद में कोमल नाहटा ने अपने ट्वीट के जरिए मुमताज की मौत की गलत जानकारी देने को लेकर एक दूसरा ट्वीट भी किया और गलत जानकारी देने के लिए माफी भी मांगी। बता दें कि बीते साल अप्रैल में भी उनके निधन की अफवाह उड़ी थी, जिसे मुमताज की छोटी बेटी तान्या ने सोशल मीडिया पर खारिज किया था।

मुमताज 70 साल की हैं और इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ रहती हैं। मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की है। उनकी बड़ी बेटी का नाम नताशा है, जिन्होंने फरदीन खान से शादी की है। 60 के दशक में मुमताज बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम करती थीं। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग शुरू की। मुमताज ने ‘मेला’, ‘अपराध’, ‘नागिन’, ‘ब्रह्मचारी’, ‘राम और श्याम’, ‘दो रास्ते’, ‘फौलाद’, ‘वीर भीमसेन’, ‘सिकंदर-ए-आजम’, ‘रुस्तम-ए-हिंद ‘और’ डाकू मंगल सिंह’ और ‘खिलौना’ जैसी कई फिल्मों में काम किया ।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article