12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

सलून चलाने वाले व्यक्ति ने की थी आरोपी को फंडिंग, पासबुक के जरिए पुलिस को मिला सुराग

Must read


Image Source : LOK SABHA
सलून चलाने वाले व्यक्ति ने की थी आरोपी को फंडिंग

संसद सुरक्षा चूक मामले में दिल्ली पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि संसद में उपद्रव मचाने वाले एक आरोपी को एक सलून के मालिक ने फंडिंग दी थी। दिल्ली पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद सलून के मालिक से पूछताछ की। पूछताछ में सलून मालिक ने ये बात भी स्वीकार की कि वो आरोपी मनोरंजन को जानता है। हालांकि पुलिस ने सलून मालिक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। बता दें कि मनोरंजन और सागर शर्मा ने ही संसद में उत्पात मचाया था।

सलून मालिक ने दिए थे आरोपी मनोरंजन को पैसे

संसद सुरक्षा चूक मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस की टीम ने बताया कि मैसूर में एक सलून मालिक ने आरोपी मनोरंजन को पैसे कई दिए थे, जिसके बाद पुलिस ने सलून के मालिक सूरप्पा से पूछताछ की। पुलिस की ये पूछताछ करीब 6 घंटे तक चली। सूरप्पा ने पूछताछ में यह बात कबूल की है कि उसने मनोरंजन को पैसे दिए थे क्योंकि वो मनोरंजन को अच्छे से जानता था और जब कभी मनोरंजन उससे पैसे मांगता था तो वो मना नहीं करता था, लेकिन उसे यह नहीं मालूम था कि वो कुछ गलत करने वाला है।

पासबुक के जरिए पुलिस को मिली सुराग

पूछताछ के बाद सूरप्पा को पुलिस ने छोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक, सूरप्पा की सलून की दुकान मैसूर के विजयनगर में है। इसी इलाके में आरोपी मनोरंजन का घर भी है। लिहाजा दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। दिल्ली पुलिस को मनोरंजन के कमरे से मिले बैंक पासबुक से टीम को पता चला था कि सूरप्पा ने कई बार मनोरंजन के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे। गौरतलब है कि 13 दिसंबर को संसद में दो आरोपियों सागर और मनोरंजन ने कलर स्मोक लेकर उपद्रव मचाया था, बाद में उनके 5 और साथी भी गिरफ्तार किए गए हैं।

ये भी पढ़ें:

लोकसभा के बाद राज्यसभा से भी पास हुए तीनों क्रिमिनल बिल, अमित शाह बोले- नहीं रहेगा तारीख पर तारीख का जमाना

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article