5.5 C
Munich
Friday, May 10, 2024

‘जिनकी पार्टी में टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग, वे क्या न्याय देंगे’- भाजपा

Must read


Image Source : PTI
राहुल गांधी पर भाजपा का निशाना।

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर से देश के विभिन्न राज्यों की यात्रा पर निकलने वाले हैं। राहुल गांधी 14 जनवरी को मणिपुर से 6,200 किलोमीटर की भारत न्याय यात्रा शुरू करेंगे। हालांकि, उनकी इस यात्रा के शुरू होने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने हमले तेज कर दिए हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने तो कांग्रेस का कनेक्शन टुकड़े-टुकड़े गैंग और सिख दंगों से भी जोड़ दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

जिनके शासन में 1984 के दंगे हुए…

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा पर सवाल उठाते हुए कहा- “जिनकी पार्टी में टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के सदस्य शामिल हैं, जो लोग भारत को क्षेत्रों और धर्मों में बांटने का काम करते हैं – वे क्या न्याय देंगे? जिनके शासन में 1984 के दंगे हुए वे क्या न्याय देंगे? सिख विरोधी दंगों की एसआईटी जांच पीएम मोदी की सरकार ने शुरू की थी. जनता भी इनके असली चेहरे से वाकिफ है।”

भारत जोड़ो यात्रा के बाद सभी चुनाव हारे- गिरिराज सिंह

राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वे जो भी यात्रा निकालना चाहें निकाल सकते हैं। जब उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा निकाली, तो वे सभी चुनाव हार गए। देखते हैं वे भारत न्याय यात्रा के बाद क्या हारते हैं। राम मंदिर भारत की सांस्कृतिक विरासत का हिस्सा है… पूरा देश 22 जनवरी, 2024 को प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी कर रहा है। देश उत्सव के उत्साह में होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो सब दिन भटक रही थी लेकिन बीजेपी शुरू से ही वहां थी और उसे जीत मिली।

14 जनवरी से शुरू होगी यात्रा

राहुल गांधी 14 जनवरी को मणिपुर के इंफाल से 6,200 किलोमीटर की भारत न्याय यात्रा शुरू करेंगे। यह 14 राज्यों के 85 जिलों को कवर करेगी और 20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी। इस बार यात्रा का माध्यम बस और पैदल यात्रा मार्ग होगा। यात्रा में शामिल होने वाले राज्यों में मणिपुर, नागालैंड, असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, किसान और बिहार के लिए खास ऐलान

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के ‘हैं तैयार हम’ रैली पर अठावले का शायराना पलटवार, बोले- हम भी नहीं हैं कुछ कम, क्योंकि…

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article