4.1 C
Munich
Saturday, April 20, 2024

‘शोले’ के ‘सूरमा भोपाली’ की पोती नहीं किसी से कम, शाहरुख खान के साथ वायरल हुई तस्वीर देख फैंस बोले- स्माइल के तो कायल हो गए

Must read

[ad_1]

'शोले' के 'सूरमा भोपाली' की पोती नहीं किसी से कम, शाहरुख खान के साथ वायरल हुई तस्वीर देख फैंस बोले- स्माइल के तो कायल हो गए

खूबसूरत स्टाइल में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं जावेद जाफरी की बेटी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड हैं जो अपने डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. उन्हीं में से एक है शोले के सूरमा भोपाली यानी एक्टर जगदीप की पोती और बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी, जो बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. कुछ समय पहले वो अपनी लिप फिलर सर्जरी के चलते सुर्खियों में रही थीं और अब उनकी तस्वीर शाहरुख खान के साथ वायरल हो रही है, जिसमें शाहरुख खान उनको फोरहेड पर किस करते हुए अपना आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

शाहरुख के साथ नजर आई जावेद जाफरी की बेटी 

इंस्टाग्राम पर tellychakkar नाम से बने पेज पर जावेद जाफरी की बेटी की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं.

एक तस्वीर में शाहरुख खान अलाविया जाफरी को गले लगाए हुए दिख रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में शाहरुख उनके माथे पर किस कर रहे हैं, मानो उन्हें अपना आशीर्वाद दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर जावेद जाफरी की बेटी अलाविया और शाहरुख की तस्वीर खूब वायरल हो रही है, और हजारों लोग अब तक इसे लाइक कर चुके हैं.

क्या करती हैं अलाविया जाफरी

जावेद जाफरी और हबीबा जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी का जन्म 1 जनवरी 1997 को हुआ था. अलाविया ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की, इसके बाद न्यूयॉर्क में वह पार्संस स्कूल ऑफ डिजाइन से फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन करके वापस मुंबई लौट आई हैं. 

अलाविया जाफरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और उनके 2.7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले जावेद जाफरी की बेटी अपनी फेस सर्जरी के चलते सुर्खियों में रही थी, जब उन्होंने होठ और आंखों के लिए फिलर्स का सहारा लिया था और इस सर्जरी के कारण उन्हें काफी तकलीफ का सामना भी करना पड़ा था.



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article