19.4 C
Munich
Sunday, May 19, 2024

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उठाया ऐसा कदम, जैकलीन फर्नांडिस को हो सकती परेशानी, जानें क्या है पूरा मामला

Must read


Image Source : PTI
सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दिल्ली की अदालत का रुख किया है।

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर जहां बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश के आपत्तिजनक खतों और मैसेज से तंग आकर कोर्ट का रुख किया था। तो वहीं अब सुकेश चंद्रशेखर ने भी जैकलीन के खिलाफ एक्शन लिया है। सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दिल्ली की अदालत का रुख किया है। बता दें कि सुकेश चन्द्रशेखर ने अपने पत्रों के खिलाफ जैकलीन की याचिका के खिलाफ दिल्ली की अदालत अर्जी दी है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया था जैकलीन का नाम

बता दें कि अभिनेत्री जैकलीन और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के बीच यह विवाद काफी दिनों से चला आ रहा है। सबसे पहले 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिसंबर 2021 में जैकलीन का नाम सामने आया था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया था। इस मामले में जैकलीन से कई बार पूछताछ भी की गई। ईडी की पूछताछ में यह खुलासा हुआ था कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। इस दौरान सुकेश भी जैकलीन को महंगे तोहफे दिया करता था। इसी बीत जैकलीन और सुकेश की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि इस बारे में जैकलीन का कोई बयान नहीं आया। 

सुकेश के मैसेज से परेशान थीं जैकलीन

वहीं ठगी के मामले में जेल में बंद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के आपत्तिजनक खतों और मैसेज से तंग आकर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट का रुख किया था। जैकलीन ने खतरे का अंदेशा जताते हुए कोर्ट से राहत की मांग की थी। साथ ही कोर्ट को दी गई याचिका में जैकलीन ने साफ किया कि उनका ये फैसला सुरक्षा के दृष्टिकोण से लिया गया है। जैकलीन का कहना है कि 18 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान जैकलीन के साथ सुकेश चंद्रशेखर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ा था। उसी दौरान सुकेश चंद्रशेखर की ओर से उन्हें आपत्तिजनक वॉयस नोट और मैसेज मिला था।

यह भी पढ़ें- 

भारतीय न्याय संहिता, भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता और भारतीय साक्ष्य बिल को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की मंजूरी

प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर किया हमला, कहा- कुश्ती संघ को भंग करने की फैला रहें झूठी खबर

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article