8.7 C
Munich
Tuesday, March 5, 2024

BJP नेता की हत्या के दोषियों को मौत की सजा देने पर जज को धमकाया, 4 गिरफ्तार – India TV Hindi

Must read


Image Source : PTI FILE
BJP नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या के दोषियों को ले जाती पुलिस।

अलप्पुझा: केरल में बीजेपी नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या के मामले में मंगलवार को कोर्ट ने 15 आरोपियों को मौत की सजा सुनाई थी। इस केस में फैसला सुनाने के बाद मावेलिक्कारा के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश को कथित तौर पर विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर धमकी दी गई थी। केरल पुलिस द्वारा गुरुवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, जज को धमकी दिए जाने के सिलसिले में अभी तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके साथ ही पुलिस ने जज वीजी श्रीदेवी को ऑनलाइन दी जा रही धमकियों को गंभीरता से लेते हुए बुधवार को उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

4 मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक मामले के बारे में बताते हुए कहा कि एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है और दो हिरासत में हैं। उन्होंने कहा कि जांच जारी है तथा उनके बारे में जल्द ही जानकारी दी जाएगी। अलाप्पुझा जिला पुलिस प्रमुख ने एक विज्ञप्ति में कहा कि कुल 5 मामले दर्ज किए गए हैं और 4 मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें कहा गया है, ‘अलाप्पुझा दक्षिण पुलिस थाना में 4 और पुन्नपरा पुलिस थाना में एक मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम नियुक्त की गई।’

दिसंबर 2021 में हुई थी श्रीनिवासन की हत्या

केरल की एक कोर्ट ने दिसंबर 2021 में अलप्पुझा जिले में BJP की OBC शाखा के नेता श्रीनिवासन की हत्या के मामले में प्रतिबंधित इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से जुड़े 15 लोगों को मंगलवार को मौत की सजा सुनाई। इसके कुछ ही देर बाद जज को अपशब्द भरे संदेश सोशल मीडिया पर सामने आने लगे। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि इस केस में सभी आरोपियों को मौत की सजा देना ‘पूरी तरह उचित’ है। श्रीनिवासन की 19 दिसंबर 2021 को उनके परिवार के सामने PFI और SDPI से जुड़े कार्यकर्ताओं ने उनके घर में बेरहमी से हमला कर उनकी हत्या कर दी थी। (PTI)

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article