16.9 C
Munich
Sunday, May 19, 2024

कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, आज 26 गाड़ियां लेट; यहां देखें लिस्ट

Must read


Image Source : PTI
कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार।

नई दिल्लीः उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं कई इलाकों में घना कोहरा भी देखा जा रहा है। इस घने कोहरे का सबसे ज्यादा असर यातायात पर पड़ रहा है। उत्तर भारत में घना कोहरा होने की वजह से सड़क, रेल और फ्लाइट सेवाओं पर भी असर पड़ रहा है। आज यानी मंगलवार को दिल्ली की तरफ आने वाली 26 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। भारतीय रेलवे ने देरी से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट जारी करते हुए यह जानकारी दी है। रेलवे का कहना है कि ज्यादा कोहरे की वजह से 2 जनवरी को 26 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

6 घंटे तक की देरी से चल रही ट्रेनें

वहीं ट्रेनों के देरी से चलने की वजह से यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आज कई ट्रेनें 6 घंटे तक की देरी से चल रही हैं। इनमें अजमेर-कटरा एक्सप्रेस भी शामिल है। वहीं जम्मूतवी-अजमेर एक्सप्रेस भी आज 6 घंटे देरी से चल रही है। रेलवे के द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस आज 5 घंटे की देरी से चल रही है। हावड़ा-नई दिल्ली दुरंतो ट्रेन भी आज 1.30 घंटे लेट है। भुवनेश्वर से नई दिल्ली को आने वाली राजधानी एक्सप्रेस भी आज 5 घंटे देरी से चल रही है।

यात्रियों को हो रही परेशानी

इसके अलावा कई ट्रेनें हैं जो 4 से 5 घंटा या उससे भी ज्यादा लेट हैं। वहीं ट्रेनों के देरी से चलने की वजह से यात्री काफी परेशान हैं। यात्रियों का कहना है कि उन्हें जरूरी काम से जल्दी पहुंचना था, लेकिन ट्रेन लेट होने की वजह से अब वह नहीं पहुंच पा रहे हैं। वहीं कुछ यात्रियों ने तो रेलवे से इसे लेकर जरूरी सुधार करने की मांग भी की है। देरी से चलने वाली ट्रेनों में बनारस-नई दिल्ली एक्सप्रेस, कानपुर-नई दिल्ली श्रमशक्ति, चेन्नई-नई दिल्ली, हैदराबाद-नई दिल्ली, कामाख्या-दिल्ली एक्सप्रेस, राजेंद्रनगर-नई दिल्ली, आजमगढ़-दिल्ली कैफियात एक्स्प्रेस ट्रेन भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- 

आतंकी पन्नू ने BSE और NSE को बनाया निशाना, Video जारी कर बोला- ’12 मार्च तक…’

नई अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेनों का क्या है शेड्यूल, सामने आईं डिटेल्स

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article