8.7 C
Munich
Tuesday, March 5, 2024

VIDEO: राम-राम बोलती है ये फीमेल डॉग, जानवर की ऐसा भक्ति पहले कभी नहीं देखी होगी!

Must read


Image Source : INDIA TV
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कुत्ता बोलता है राम-राम

दुर्ग: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का समय नजदीक आ रहा है। ऐसे में पूरे देश का माहौल राममय हो गया है। इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी भगवान राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक फीमेल डॉग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये डॉग राम-राम बोलती है।

क्या है पूरा मामला?

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में जुली नाम के डॉग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जुली अपनी मालकिन के कहने पर राम-राम बोलती है। वायरल वीडियो भिलाई के कैलाश नगर का बताया जा रहा है।

देश में राम मंदिर का क्रेज, 14 लाख दीयों से बनाई गई आकृति

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने शनिवार को बताया था कि भगवान राम की उनके ‘पराक्रमी रूप’ और अयोध्या में बन रहे नए मंदिर की आकृति 14 लाख रंगीन दीयों का इस्तेमाल करके बनाई गई है। कलाकृति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों को भी दर्शाया गया है। इन आकृतियों में दीयों का उपयोग करके ‘जय श्री राम’ लिखा हुआ है। 

शनिवार शाम अयोध्या पहुंचे चौबे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि यह कलाकृति बिहार के कलाकारों के एक समूह ने पिछले पांच से सात दिन में बनाई है। मंत्री ने कहा, ‘‘श्री राम 14 साल के वनवास के बाद लौटे थे और अयोध्या में, भगवान राम की उनके ‘पराक्रमी रूप’ में एक आकृति बनाई गई थी। यह नए भारत के युवाओं को यह संदेश देने के लिए है कि उन्हें ‘पराक्रमी’ होना चाहिए।’’ (इनपुट: भाषा से भी)

(रिपोर्ट: सिकंदर अली)

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article