12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

कैलाश खेर ने PM मोदी को बताया देवलोक से आया संत, निमंत्रण ठुकराने पर भी दिया बयान – India TV Hindi

Must read


Image Source : INDIA TV
INDIA TV पर गायक कैलाश खेर से खास बातचीत।

नई दिल्ली: मशहूर गायक और संगीतकार कैलाश खेर ने INDIA TV से खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कई सारी Exclusive बातों को INDIA TV के साथ शेयर किया। सबसे पहले तो कैलाश खेर ने कहा कि उनकी 18 साल की संगीत की यात्रा सफल हो गई। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने कभी मेरा हाथ नहीं छोड़ा। जिसमें भगवान शिव का प्रकाश वही कैलाश हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री भगवान की तरफ से चुने गए संत हैं। वह देव लोक की तरह पृथ्वीलोक भी संवारने आए हैं। इस दौरान कैलाश खेर ने रामधुन से ओत-प्रोत कई सारे गाने भी सुनाए।

जनता के मन में बैठ गए हैं राम

पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए कैलाश खेर ने कहा कि दिग्गजों ने देश को संभाला है। मोदी जी जैसा कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता के मन में राम बैठ गए हैं। युगों-युगों से भारत में राम-राम चलता आया है। भारत अब दिव्य, भव्य और अलौकिक हो गया है। भारत के पुनर्निर्माण में पूरे देश का योगदान है। कैलाश खेर ने कहा कि एक कलाकार के रूप में हमें जो दायित्व मिला है हम वही कर रहे हैं। 

संतों की तपस्या से हो रहा युग परिवर्तन

राम मंदिर का न्योता ठुकराने वाली बात पर कैलाश खेर ने कहा कि भगवान ने आंख तो सबको दी है, लेकिन दृष्टि सबको नहीं दिया है। मनुष्य सबको दिखते हैं, लेकिन सभी मनुष्य नहीं होते। हमें लगता है कि ये मनुष्य हैं, लेकिन वो मनुष्य नहीं होते बल्कि वो अलग-अलग योनियों में अभी भी भ्रमण कर रहे होते हैं। ऐसे लोगों से ज्यादा आशा नहीं की जा सकती। आगे उन्होंने कहा कि आज ऋषियों का मान बढ़ रहा है। संतों की तपस्या का परिणाम है कि युग परिवर्तन हो रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का आना सामान्य बात नहीं है, उनका चयन देवलोक से हुआ है। राम नाम जप के दुष्टों का भी उद्धार हो गया, पत्थर भी तर गए। आखिरी में कैलाश खेर ने एक गीत, ‘उतर रही… उतर रही… मेरे राम की सवारी, स्वागत करता स्वयं मेरे भोले भंडारी हो’ के साथ अपनी बातचीत को समाप्त किया।

यह भी पढ़ें- 

Exclusive: राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा बोले- 2 हजार करोड़ था अनुमानित बजट, लेकिन दान में…

EXCLUSIVE: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले बोले केशव प्रसाद मौर्य, ‘जो लोग आयोजन में नहीं आएंगे, यह उनका दुर्भाग्य’

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article