10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, कर चुकी हैं अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म

Must read


इंडियन नहीं इस विदेशी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की तरह उनके बच्चे भी सुर्खियों में रहते हैं. फिर चाहे बेटी सुहाना खान हो या बड़े बेटे आर्यन खान. आर्यन को लेकर काफी वक्त से चर्चा है कि वह पापा शाहरुख खान के साथ डायरेक्शन में करियर शुरू करेंगे. इस बीच किंग खान के बेटे की पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान किसी इंडिया को नहीं बल्कि ब्राजील की एक एक्ट्रेस और मॉडल को डेट कर रहे हैं. इस एक्ट्रेस का नाम लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) है.

यह भी पढ़ें

लैरिसा बोन्सी गो गोवा गॉन और देसी बॉयज जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में आर्यन खान का लैरिसा बोन्सी एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो के साथ एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा था, कुछ दिन पहले मैंने रेडिट पर एक कमेंट देखा था कि आर्यन खान लैरिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं. फिर मैंने सोशल मीडिया पर चेक किया कि आर्यन इंस्टाग्राम पर लैरिसा के पूरे परिवार को फॉलो करते हैं और लैरिसा भी आर्यन के परिवार को फॉलो करती हैं. लैरिसा की मां के जन्मदिन पर आर्यन ने उन्हें डाइवोल से एक गिफ्ट भी भेजा था, जिसे लैरिसा की मां ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में पोस्ट किया था. ये गलत भी हो सकता है. हालांकि यह मैंने सोशल मीडिया पर अपने अनुसार बता रहा है.’

हालांकि आर्यन खान और लैरिसा बोन्सी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है और न ही एनडीटीवी इस खबर की पुष्टि करता है. आपको बता दें कि लैरिसा बोन्सीएक ब्राजीलियाई मॉडल, डांसर हैं और उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गाने “सुबह होने न दे”  के साथ अपने करियर की शुरुआत की. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं. वह सिर्फ एक अच्छी डांसर ही नहीं, बल्कि एक उम्दा कलाकार भी हैं. लैरिसा बोन्सी ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘नेक्स्ट एनी’ और ‘थिक्का’ जैसी फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सैफ अली खान की ‘गो गोवा गॉन’ में एक सहायक अभिनेत्री की भूमिका के साथ की थी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article