10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती हैं गांव की यह ‘भाभी’, इंटरनेट पर सिखाती है इंग्लिश बोलना

Must read


आज के समय में अंग्रेजी बोलना एक फैशन बन गया है. वहीं जो लोग अंग्रेजी नहीं बोल पाते उन्हें मूर्ख समझा जाता है. देखा जाए तो अंग्रेजी को लोगों के ज्ञान का माध्यम मान लिया गया है, लेकिन शायद लोग इस बात को भूल जाते हैं कि, अंग्रेजी महज एक भाषा है, इंसान के ज्ञान का मानक नहीं है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ग्रामीण इलाके की महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती नजर आ रही है, जिन्हें देखकर अंग्रेजी को ज्ञान का मानक समझने वालों की बोलती बंद हो जाएगी. इंटरनेट पर फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती इस महिला का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

फर्राटेदार इंग्लिश बोलती महिला का वीडियो (Village woman teach english)

वीडियो में सिर पर पल्लू ओढ़े दिख रही यह महिला फर्राटेदार इंग्लिश बोलने के साथ-साथ लोगों को बोलना भी सिखाती है. बताया जा रहा है कि, महिला सिर्फ 12वीं पास है, बावजूद इसके गजब तरीके से इंग्लिश में बात करती नजर आती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर महिला के फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने और सिखाने के एक से बढ़कर एक वीडियो मौजूद हैं. महिला का नाम यशोदा लोधी बताया जा रहा है, जो कि, उत्तर प्रदेश के सिराथू में रहती हैं और एक हाउसवाइफ हैं. 

लोगों को अंग्रेजी सिखाती है महिला (English speaking viral video)

महिला के वीडियो का नाम ही इंग्लिश विध देहाती मैडम है. वीडियो में महिला का अंदाज और इंग्लिश सिखाने का तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि, वीडियो इतना देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, महिला के अंदर बहुत ज्यादा आत्मविश्वास है. दूसरे यूजर ने लिखा, सिर्फ चेहरा नहीं मायने रखता, इंसान के स्किल मायने रखते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, पढ़ी लिखी नारी, सब पर भारी.

ये भी पढ़ें: Leh के Para-Archer Rigzin Tamchos की प्रेरक कहानी जिनका लक्ष्य है पैरालंपिक तीरंदाजी खेलना





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article