3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

धूर्त हैं नीतीश कुमार, फिर मारेंगे पलटी, लिखकर रख लो…प्रशांत किशोर का बड़ा बयान – India TV Hindi

Must read


Image Source : ANI
प्रशांत किशोर ने बोला नीतीश पर बड़ा हमला

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने रविवार को नीतीश कुमार पर कुछ कड़ी टिप्पणियां कीं हैं। कभी नीतीश कुमार के करीबी रहे प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन को छोड़कर एनडीए में फिर से शामिल होने और नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनने की खबर पर तंज कसा और कहा है कि नीतीश कुमार बिहार के लोगों को बेवकूफ बनाते रहे हैं। नीतीश कुमार एक धूर्त व्यक्ति हैं। प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि भाजपा के साथ उनका गठबंधन 2025 में होने वाले अगले बिहार विधानसभा चुनाव तक नहीं टिकेगा और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि नीतीश कुमार अगली बार किसके साथ आएंगे। नीतीश फिर से पलटी मारेिंगे और वे राज्य में किसके साथ चुनाव लड़ेंगे ये देखने वाली बात होगी।

प्रशांत किशोर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद 2025 में विधानसभा चुनाव होंगे और नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे। बीजेपी या राजद के साथ अगर लोकसभा चुनाव के बाद वह फिर पलटी मारते हैं तो नीतीश कुमार की पार्टी 20 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी. प्रशांत किशोर ने कहा, “अगर नीतीश कुमार अगले विधानसभा चुनाव में 20 से अधिक सीटें जीतते हैं, तो मैं अपने काम से संन्यास ले लूंगा। कृपया इसे लिख लें।”

 बिहार के लोग नीतीश कुमार को देंगे सही जवाब

पीके ने कहा “वर्तमान बिहार की तस्वीर में, दो पक्ष हैं। एक तरफ, नीतीश कुमार चेहरा हैं, जो भाजपा द्वारा समर्थित हैं। दूसरी तरफ, राजद और अन्य दल हैं। इस गठन में बिहार विधानसभा चुनाव नहीं होंगे।” अगले बिहार चुनाव से पहले, बिहार में कई नाटकीय विकास होंगे। लोकसभा चुनाव के छह महीने के भीतर, आप उन विकासों को देखेंगे, “प्रशांत किशोर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भाजपा-नीतीश कुमार गठबंधन के पास तब तक एक जीवन रेखा है।

“अगर आप पिछले एक साल से मेरे बयानों पर गौर करें तो आप पाएंगे कि मैं एकमात्र व्यक्ति हूं जो कहता रहा है कि नीतीश कुमार कभी भी पलट सकते हैं। लेकिन आज यह साबित हो गया है कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह भी ‘पलटूराम’ के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। “

नीतीश की राजनीति अब खत्म हो चुकी है

प्रशांत किशोर ने अपनी पूर्व भविष्यवाणी का हवाला देते हुए कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ जारी नहीं रहेंगे और अगर उन्होंने ऐसा किया तो उन्हें लोकसभा चुनाव में 5 सीटें भी नहीं मिलेंगी। “वे मेरी भविष्यवाणी के बाद डर गए और पहले ही महागठबंधन छोड़ चुके हैं। मेरी अगली भविष्यवाणी है कि नीतीश कुमार की पार्टी को राज्य चुनाव में 20 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी। कृपया इसे लिख लें। अगर जदयू को राज्य में 20 से अधिक सीटें मिलती हैं , मैं संन्यास ले लूंगा,” प्रशांत किशोर ने बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार के लिए मौत की घंटी बजाते हुए और बिहार में 2025 के चुनाव में राजद के संभावित बहुमत का संकेत देते हुए कहा।

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article