2.1 C
Munich
Friday, April 19, 2024

Video: नीतीश कुमार के नौवीं बार सीएम पद की शपथ लेने से पहले लगे मोदी-मोदी के नारे – India TV Hindi

Must read

[ad_1]

Bihar News- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
नीतीश कुमार के शपथ लेने से पहले लगे मोदी-मोदी के नारे

पटना: नीतीश कुमार ने नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है। उन्होंने इस बार एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाई है। नीतीश कुमार के साथ 8 अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली है। इसमें तीन-तीन मंत्री बीजेपी और जेडीयू से हैं। इसके अलावा एक मंत्री हम और एक निर्दलीय हैं। वहीं राजभवन के राजेंद्र मंडपम में नीतीश कुमार के शपथ लेने से पहले हॉल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे लगे।

शपथ लेने के लिए नीतीश कुमार के हॉल में पहुंचने से पहले बीजेपी समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। वहीं जब सम्राट चौधरी शपथ लेने के लिए मंच पर गए तब नीचे उनके समर्थकों ने ‘जय श्री राम’ के भी नारे लगाए। इन दोनों नारों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि नीतीश कुमार ने नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। इस शपथ समारोह में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई अन्य बड़े नेता भी मौजूद रहे। वहीं इससे पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को इस धोखेबाजी का परिणाम भुगतना पड़ेगा। उन्हें जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि हमने नीतीश कुमार के साथ 17 महीने की सरकार चलाई। इस दौरान हमने क्या-क्या नहीं किया। लाखों नौकरियां दीं। पिछले 17 महीनों में जो हमने किया, वह देश में कोई भी सरकार नहीं कर पाई।

 2024 में नीतीश कुमार की जेडीयू खत्म हो जाएगी- तेजस्वी यादव 

आरजेडी नेता ने कहा कि मैं आज कहता हूं कि इस साल यानि साल 2024 में नीतीश कुमार की जेडीयू खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 17 साल तक भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार चलाई। लेकिन इन्होंने क्या किया? केवल और लेवल बातें और बयानबाजी की। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के पास एक थका हुआ मुख्यमंत्री था, लेकिन हमने इनसे काम करवाया और शायद इसी बात का इन्हें बुरा लग गया।

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article