3.7 C
Munich
Saturday, April 20, 2024

राहुल गांधी ने देवघर में की बाबा बैद्यनाथ धाम में पूजा, लेकिन लगे मोदी-मोदी के नारे – India TV Hindi

Must read

[ad_1]

Rahul Gandhi- India TV Hindi

Image Source : ANI
राहुल गांधी

देवघर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने झारखंड के देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम में पूजा-अर्चना की है। लेकिन जब वह मंदिर से बाहर निकले तो उन्हें एक असहज करने वाली स्थिति का सामना करना पड़ा। राहुल के मंदिर से बाहर आने पर मोदी-मोदी के नारे लगे। इस दौरान लोगों ने हर-हर महादेव के नारे भी लगाए। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल राहुल भारत जोड़ो न्याय यात्रा के 21वें दिन (शनिवार) झारखंड के देवघर पहुंचे थे। यहां उन्होंने मंदिर में पूजा की लेकिन जब बाहर निकले तो वहां मौजूद लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान जय श्रीराम के नारे भी लगाए गए। हालांकि राहुल गांधी शाम को देवघर से धनबाद के लिए निकल गए। इससे पहले राहुल ने सरकंडा में जनता से बात की। उन्होंने बीजेपी और RSS पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने पीएम मोदी पर अरबपतियों का कर्ज माफ करने का भी आरोप लगाया। 

झारखंड में सरकार गिराने की कोशिश: राहुल

राहुल ने कहा कि झारखंड में सरकार गिराने की कोशिश हो रही है। राहुल ने कहा कि हमारी लड़ाई BJP-RSS के लोगों के दिल में भरी नफरत और डर के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हम मोहब्बत की दुकान खोलने झारखंड आए हैं। हम भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर सबको जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: उल्हासनगर फायरिंग का CCTV फुटेज सामने आया, थाने में गोलियां बरसाते दिखे BJP विधायक गणपत गायकवाड़

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान और पत्नी बुशरा की शादी साबित हुई गैरकानूनी, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article