3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

इंडिया टीवी संवाद: एक-दूसरे पर जमकर बरसे सपा के पवन पांडेय और बीजेपी के सुब्रत पाठक

Must read


Image Source : INDIA TV
एक-दूसरे पर जमकर बरसे पवन पांडेय और सुब्रत पाठक

India TV Samvad: लोकसभा चुनाव से पहले लखनऊ में चल रहे इंडिया टीवी संवाद कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता पवन पांडेय और कन्नौज से बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक के बीच जमकर नोकझोंक हुई। इस दौरान राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर सपा के प्रवक्ता ने कहा कि अयोध्या के कण-कण में राम विराजित हैं। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी के बाद जब भगवान राम प्रतिष्ठित हो जाएंगे तब हम सभी श्रीराम के दर्शन करने जाएंगे। भगवान राम से समस्त प्रदेश और देश की जनता के भले की प्रार्थना करेंगे।

 इन लोगों के हाथ रामभक्तों के खून के रंग हुआ- सुब्रत

वहीं बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के लोगों ने रामभक्तों की हत्या कराई है। इन्होंने निर्दोषों पर गोलियां चलवाई हैं। कायदे से समाजवादी पार्टी के नेताओं को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ही नहीं दिया जाना चाहिए था। सुब्रत पाठक ने कहा कि इन लोगों के हाथ रामभक्तों के खून के रंग हुआ है। इनके नेता रामचरितमानस की प्रतियां जलाई हैं। इनके नेता आपत्तिजनक बयान देते हैं। अगर इनके नेता अखिलेश यादव 22 जनवरी को अयोध्या आते तो यह कारसेवकों का अपमान होता।

स्वामी प्रसाद पर भी बोले सपा प्रवक्ता

इंडिया टीवी के संवाद कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता पवन पांडेय ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्वामी प्रसाद के बयानों का कभी भी समर्थन नहीं किया है। यह उनके निजी बयान हैं। उन्हें कई बार ऐसे बयानों को ना देने के लिए भी कहा गया है। पवन पांडेय ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान हमारी पार्टी के बयान नहीं हैं। 

मैं अखिलेश और डिंपल यादव दोनों से लड़ा- सुब्रत पाठक

कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि मैंने अपने लोकसभा क्षेत्र में केवल समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार से ही नहीं लड़ा। उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव, डिंपल यादव और उनकी सरकार से लड़ा हूं। मैंने इनके पूरे सिस्टम से लड़ा हूं।आज कन्नौज की जनता खुली हवा में सांस ले रहा है। इन्होने कन्नौज की जनता को जीना मुश्किल कर दिया था। लेकिन अब सब गायब हैं। आज कन्नौज में विकास की धारा बह रही है।

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article