4.1 C
Munich
Saturday, April 20, 2024

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का आया प्रोमो, फैंस हुए गुस्सा, बोले- अब ये क्या करने की जरुरत थी…

Must read

[ad_1]

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का आया प्रोमो, फैंस हुए गुस्सा, बोले- अब ये क्या करने की जरुरत थी...

Anupama New Promo अनुपमा का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल अनुपमा फैंस के चहीते शोज में से एक है, जो कि स्टार प्लस के टॉप सीरियल्स में गिना जाता है. इसकी कहानी एक आम गृहणी अनुपमा की है, जो डांस करने का सपना देखती है. लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के साथ सपने को पूरा नहीं कर पाती. लेकिन अब मेकर्स लगता है अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा के डांस का सपना पूरा करते हुए नजर आ सकते हैं, जिसका हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया है. हालांकि फैंस को कुछ खास वीडियो पसंद आता नहीं दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में अनुपमा डांस स्टेज पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है. जबकि उसके साथ छोटी अनु यानी आध्या कपाड़िया है. वहीं अनुज और बापूजी दोनों का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि यह सच नहीं एक सपना है, जिसे अनुपमा ने पूरा करने की ठानी है. 

क्लिप में आगे अनुपमा फैसला करती है कि वह आध्या के दिल में बसी सारी गलतफहमियों को दूर करेगी. इतना ही नहीं अनुज उसका साथ देता नजर आएगा. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का मिक्स रिएक्शन देखने के मिला है. एक यूजर ने लिखा, अनुपमा को खुद को साबित करने की कोई जरुरत नही हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, ये शो अब बेकार हो गया है. तीसरे यूजर ने लिखा, अब अनुपमा को छोटी अनु का दर्द समझ में आया है. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो होली सेलिब्रेशन में अनुज और श्रुति की नजदीकियां देख अनुपमा को जलन होती दिख रही है. हालांकि वह अपने फैसले पर टिकी है. जबक आध्या की नफरत अपनी मां के लिए बढ़ती जा रही है और वह चाहती है कि वह उनकी जिंदगी से चली जाए. 



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article