9.1 C
Munich
Friday, October 18, 2024

'वो आपकी बहू है, बहुत दुख होता है कि आपने…',बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, पोस्ट शेयर करते ही भड़क उठे बिग बी के फैन

Must read


नई दिल्ली. फिल्मी दुनिया में शहंशाह के नाम से पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन अपने फैंस को अपना हर अपडेट शेयर करते हैं. सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े भी रहते हैं. फैंस भी उनकी हर पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ ले आते हैं, लेकिन इस बार उनकी एक पोस्ट से फैंस का माथा थिनक गया है. वह एक्टर पर काफी भड़के हुए हैं.

साल 2005 में अभिषेक बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘बंटी और बबली’ ने सिनेमाघरों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे. खासतौर पर फिल्म का एक आइकॉनिक सॉन्ग ‘कजरा रे’ तो काफी बड़ा हिट हुआ था. अब सालों बाद अमिताभ ने इस गाने को लेकर पोस्ट किया और वह बुरी तरह फंस गए. उन्होंने अपने पोस्ट में ऐश्वर्या राय का जिक्र नहीं किया, जिससे एक्ट्रेस के फैंस बिग बी से नाराज हो गए हैं.

पति विक्की का हाथ थामे लंदन की सड़कों पर घूमती दिखीं कैटरीना कैफ, रिकॉर्डिंग होते देख, एक्ट्रेस ने अचानक…

अमिताभ बच्चन को भारी पड़ा पोस्ट करना
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट को रि-ट्वीट किया था. जो अभिषेक बच्चन के फैन पेज पर शेयर किया गया था, इस पोस्ट में लिखा गया था, ‘अभिषेक बच्चन, बंटी और बबली फिल्म के 19 साल.’ बिग बी ने इस पोस्ट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ये गाना इतना फेमस हुआ कि ये आज भी लोगों की जुबां पर चढ़ा है और लोगों का ध्यान खींचता है और प्यार जगाता है… इस गाने का सबसे अच्छा पल वो था, जब हमने इसे स्टेज पर लाइव परफॉर्म किया था.’

बिग बी की बढ़ी मुश्किलें.

ऐश्वर्या के फैंस का फूटा बिग बी पर गुस्सा
हाल ही में शेयर की गई पोस्ट में बिग ने ऐश्वर्या राय का कहीं भी कोई जिक्र नहीं किया है. लेकिन इस बात पर एक्ट्रेस के फैंस भड़क उठे हैं. वह अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. बिग बी की पोस्ट पर भी वह अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘माफ करना, लेकिन ‘कजरा रे’ गाना ज्यादातर ऐश्वर्या राय की वजह से ही हिट हुआ. आप दोनों ने ही उसमें सपोर्टिंग डांसर डांस किया था. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये गाना आपकी बहू की वजह से मशहूर हुआ. बहुत दुख होता है ये देखकर.’

बता दें अभिषेक बच्चन की ये फिल्म ‘बंटी और बबली’ ओटीटी पर मौजूद है. शाद अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था. फिल्म में अभिषेक और रानी चालबाजी से लोगों से रुपये ऐंठने लगते हैं. लोगों ने फिल्म की इस कहानी को भी काफी पसंद किया था. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Amitabh bachchan, Bollywood news



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article