12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

कोहरे की मार से रेलवे परेशान, ट्रेनों का लेट होना जारी, यहां देखें गाड़ियों की लिस्ट – India TV Hindi

Must read


Image Source : ANI
ट्रेनों पर कोहरे की मार।

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड और घने कोहरे का कारण लोगों की हालत अब भी खराब चल रही है। घने कोहरा का असर ट्रेनों की आवाजाही पर भी पड़ा है। ठंड और घने कोहरे ने ट्रनों के पहिए जाम कर दिए हैं। नयी दिल्ली की ओर आने वाली ज्यादातर ट्रेने अपने समय से देरी से चल रही है। हालात ऐसे हैं कि यात्रियों को रेलवे स्टेशन पर ही रात काटनी पड़ रही है। आइए जानते हैं दिल्ली आ रही कौन सी ट्रेनें और फ्लाइट्स देरी से चल रही हैं। 

ये ट्रेनें हो रही लेट

कोहरे के कारण दिल्ली आ रही विभिन्न की देरी से चलने की जानकारी सामने आ गई है। 15127 बनारस-नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस देरी से चल रही है। 20808 हीराकुंड एक्स्प्रेस तो रद्द ही कर दी गई है। 12553 सहरसा-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस देरी से चल रही है। 12275 हमसफर एक्सप्रेस देरी से चल रही है। वहीं, 12309 राजेंद्र नगर-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस भी अपने समय से देरी से चल रही है। आगे वीडियो में देखें देरी से चल रही ट्रेनों की लिस्ट-:

क्या है कोहरा का हाल?

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा, पंजाब, दिल्ली, मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में मध्यम कोहरा और राजस्थान, ओडिशा और आंध्र प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हल्का कोहरा छाया रहा है। 

विजिबिलिटी का बुरा हाल

मौसम विभाग के मुताबिक, पंजाब: पटियाला-200, अमृतसर-500; दिल्ली: पालम-200, सफदरजंग-500; राजस्थान: गंगानगर, जयपुर-500 प्रत्येक; उत्तर प्रदेश: बरेली, बहराईच, गोरखपुर -25 प्रत्येक, वाराणसी, लखनऊ, सुल्तानपुर -50 प्रत्येक; बिहार: पूर्णिया-25, पटना-200, गया, भागलपुर-500 प्रत्येक; मध्य प्रदेश: ग्वेलोर-200; ओडिशा: झारसीगुडा, पुरी-500 प्रत्येक; आंध्र प्रदेश: जिजयवाड़ा-500 विजिबिलिटी दर्ज की गई है। 

ये भी पढे़ं- ऊटी बन गया कश्मीर, देखने वाले हुए हैरान, कहा-सोच नहीं सकते, ऐसा भी होता है?

ये भी पढ़ें- ‘बड़ी संख्या में लोगों का कोर्ट के पास आना हमारी अहमियत का प्रमाण’, SC के डायमंड जुबली ईयर के उद्घाटन समारोह में बोले CJI

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article