6.6 C
Munich
Friday, April 19, 2024

IPL 2024: रोहित शर्मा के विकेट का जश्न मना रहा था बुजुर्ग, एक फैन ने इतना मारा कि हो गई मौत

Must read

[ad_1]

ऐप पर पढ़ें

Rohit Sharma News: IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच में बल्लेबाज रोहित शर्मा के विकेट को लेकर महाराष्ट्र में जमकर विवाद हो गया। इस विवाद में मारपीट का शिकार हुए एक व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि घटना बुधवार को हुए सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियन्स (SRH vs MI) के दौरान हुई थी।

क्या था मामला

घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर की है। यहां 63 वर्षीय किसान बंदोपंत तिबिले और 50 साल के बलवंत झांजगे IPL में सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियन्स का मैच एक दोस्त के घर पर देख रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, मैच के दौरान जैसे ही MI के बल्लेबाज रोहित शर्मा का विकेट हुआ, तो तिबिले और झांजगे में जश्न को लेकर झगड़ा हो गया। 

बताया जा रहा है कि रोहित के फैन झांजगे विकेट गिरने के बाद तिबिले की तरफ से की गई टिप्पणी से नाराज हो गए थे। हालांकि, उस दौरान झांजगे मौके से चला गया, लेकिन बाद में अपने रिश्तेदार सागर को लेकर आया और तिबिले के साथ जमकर मारपीट कर दी। इसके बाद तिबिले को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने जानकारी दी है कि तिबिले शनिवार को मौत हो गई।

तिबिले और झांजगे कोल्हापुर की करवीर तहसील के हनमंतवाड़ी गांव में मैच देख रहे थे। रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि शुरुआत में दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था और गिरफ्तारी की गई थी। अब उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता यानी IPC की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article