3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

शिवराज ने मोहन यादव से मांगी सिर्फ एक मदद, क्या नए सीएम पूरी करेंगे इच्छा?

Must read


Image Source : ANI
शिवराज ने मोहन यादव से मांगी मदद।

मध्य प्रदेश में नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी ने उज्जैन दक्षिणी सीट से विधायक मोहन यादव को राज्य के नए सीएम के रूप में नामित किया है। इसके साथ ही लंबे समय तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान की विदाई हो गई। हालांकि, जाते-जाते शिवराज सिंह चौहान ने नए सीएम मोहन यादव से एक अनोखी मांग की है। शिवराज ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात की जानकारी दी है। आइए जानते हैं शिवराज की इस मांग को।

पेड़ लगाने के लिए जगह दी जाए

शिवराज सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि उन्होंने अगले सीएम मोहन यादव जी से एक आग्रह किया है कि मुझे प्रतिदिन पौधरोपण करने दें और उसके लिए मुझे जगह मिलती रहे। उन्होंने कहा कि पर्यावरण एक ऐसा विषय है जो कहने के लिए नहीं बल्कि करने के लिए है। इसलिए उन्होंने नए सीएम से पेड़ लगाने के लिए सरकारी जमीन देने और पौधारोपण करते रहने देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि  हम पर्यावरण के लिए जागरूकता जारी रखेंगे। 

दिल्ली जाकर कुछ मांगने से बेहतर मरना पसंद

दिल्ली जाने के सवाल पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश में हूं और मैं यहीं रहूंगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली जाना मुझे पसंद नहीं है। वहीं आलाकमान से कुछ मांगने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे दिल्ली जाकर कुछ मांगना पसंद नहीं है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपने लिए मांगने से बेहतर मैं मरना पसंद करूंगा। मैं बड़ी विनम्रता से यह साफ़ कर देना चाहता हूं कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। 

13 को होगा शपथ ग्रहण

भाजपा विधायक मोहन यादव 13 दिसंबर यानी बुधवार को मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। वह राज्य के 30वें मुख्यमंत्री होंगे। अब तक प्रदेश में 19 लोगों ने सीएम का पद संभाला है जिसमें शिवराज सिंह चौहान ने सबसे लंबे समय तक शासन किया है। मोहन यादव के शपथ ग्रहण में पीएम मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह जैसे नेताओं के आने की संभावना जताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें- ‘दिल्ली जाकर कुछ मांगने से बेहतर मरना पसंद’, प्रेस कांफ्रेंस में भावुक होकर बोले शिवराज सिंह चौहान

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान के सीएम पद से इस्तीफा देने पर भावुक हुईं लाडली बहनें, देखें VIDEO

 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article