16.4 C
Munich
Saturday, July 27, 2024

रविंद्र जडेजा के पिता के बयान को लेकर रिवाबा से पूछा गया सवाल, उन्होंने कही ये बात – India TV Hindi

Must read


Image Source : PTI
महेंद्र सिंह धोनी के साथ बैठे रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा

अभी कुछ दिनों पहले ही भारतीय गेंदबाज रविंद्र जडेजा के पिता ने एक मीडिया हाउस को अपना इंटरव्यू दिया था। उस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि काफी लंबे समय से उनकी अपने बेटे से मुलाकात नहीं हुई है। रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ और फिर लोगों के बीच इस विषय पर चर्चा तेज हो गई। अब इस विषय पर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने अपना रिएक्शन दिया है।

रिपोर्टर पर भड़की रिवाबा

एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान एक रिपोर्टर ने भाजपा विधायक रिवाबा जडेजा से उनके पारिवारिक तनाव के बारे में सवाल पूछा। यह सवाल सुनते ही रिवाबा जडेजा भड़क गई। उन्होंने रिपोर्टर के सवाल पर अपना रिएक्शन देते हुए रिपोर्टर को सार्वजनिक डोमेन में ऐसे व्यक्तिगत सवालों से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने आगे कहा कि, आज हम यहां क्यों हैं? अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आप सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

रविंद्र जडेजा ने कही थी यह बात

सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा के पिता का इंटरव्यू जैसे ही वायरल हुआ, रविंद्र जडेजा ने भी उस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, ‘यह सारी बातें निरर्थक और झूठी हैं। वे एकतरफा टिप्पणियां हैं जिनसे मैं इंकार करता हूं। मेरी पत्नी की छवि को धूमिल करने का प्रयास निंदनीय है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है लेकिन बेहतर होगा कि मैं उन चीजों को सार्वजनिक रूप से उजागर ना करूं।’

ये भी पढ़ें-

केरल की पटाखा गोदाम में भीषण ब्लास्ट से एक की मौत, 16 घायल; दहल गए लोग

असम में 1.5 लाख से अधिक लोग विदेशी घोषित, सीएम हेमंत बिस्वा ने किए और भी कई खुलासे

 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article