10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

रणबीर कपूर की ऋषि कपूर ने कब की थी पिटाई तो मां नीतू कपूर ने बताया कैसे पिता हैं एनिमल एक्टर, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में ये थीं खास बातें

Must read



द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीम हो रहा है. शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ पहुंचे. इस दौरान सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक और किकू शारदा की कॉमेडी ने फैंस के हंसा हंसाकर पेट में दर्द कर दिया. इसी बीच रणबीर कपूर ने भी पिता ऋषि कपूर को याद करते हुए एक किस्सा सुनाया कि उन्हें कैसे दिवाली पूजा पर मार पड़ी थी. 

ऋषि कपूर के सिर्फ एक बार मार पड़ने का किस्सा सुनाते हुए रणबीर कपूर ने कहा, मुझे एक ही बार बहुत जोर की पड़ी थी. दिवाली पूजा पर आरके स्टूडियोज में. पापा बहुत पूजा पाठ वाले थे. मुझे लगता है मैं आठ या नौ साल का था तब तो मैने चप्पल पहनेक अंदर चला गया था मंदिर में. तो मुझे डपली पड़ी थी. बहुत जोर से. 

एनिमल एक्टर ने मजाक करते हुए यह भी बताया कि मम्मी नीतू कपूर थीं, जो हमें बचपन में सुधारने के लिए पीटती थीं और उन्होंने एक बार हैंगर से भी मारा था. इसके अलावा शो में नीतू कपूर से शादी के बाद रणबीर कपूर में बदलाव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब वह एक अच्छे इन्सान बन गए हैं, जो रिश्तों की ज्यादा वैल्यू करता है. इतना ही नहीं रिद्धिमा कपूर ने बताया कि वह राहा के जन्म के बाद एक प्यार और केयरिंग पिता हैं. 

गौरतलब है कि ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद साल 2020 में निधन हो गया था. जबकि रणबीर कपूर की साल 2022 में आलिया भट्ट से शादी हुई. वहीं इसी साल दोनों ने बेटी राहा का स्वागत किया. 



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article