2.1 C
Munich
Friday, April 19, 2024

तेजस्वी यादव की पटना रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी, जयराम रमेश ने कही ये बात – India TV Hindi

Must read


Image Source : ANI
तेजस्वी यादव की पटना रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी

राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा बिहार में जन विश्वास यात्रा निकाली जा रही है। इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी में शामिल होने जा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम रमेश ने इस बाबत कहा कि वायनाड से सांसद राहुल गांधी राजद की इस मेगा रैली में पटना में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज ही के दिन शुरू हुआ था, जिसे अब 50 दिन होने वाले हैं। ऐसे में राहुल गांधी पटना जाएंगे और रविवार को पटना में होने वाले जन विश्वास यात्रा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 11.30 बजे पटना के लिए रवाना हुए। इस दौरान अग्निवीरों को लेकर मोहना में एक रोड शो होना है। इसके बाद वो पटना पहुंचेंगे।

तेजस्वी की रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि रविवार की दोपहर भारत जोड़ो न्याय यात्रा नहीं होगी। लेकिन जैसा तय है, हम इस यात्रा को सोमवार से शिवपुरी से शुरू करेंगे। बता दें कि पटना में राबड़ी देवी के आवास के बाहर भारी संख्या में राजद समर्थक इकट्ठा हो गए हैं। यहां बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी मौजूद हैं। बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को मध्य प्रदेश पहुंची। इस यात्रा का मकसद 6700 किमी कवर करते हुए 15 राज्यों का दौरा करना है। यह रैली लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। 

भाजपा में जाना नीतीश कुमार की मर्जी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि पटना की इस रैली में तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी रहेंगे। ऐसा कहा जा सकता है कि यह एक बड़ी रैली होगी। प्रधानमंत्री की हाल में पटना में हुई रैली को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जो करना चाहते थे, वो उन्होंने कर लिया। उन्होंने कहा कि जहां उन्हें जाना चाहिए वो भाजपा में जा चुके हैं। ये उनकी मर्जी है। लेकिन दूसरी तरफ इंडी गठबंधन मजबूत है और हमारी सीट शेयरिंग पर चर्चा जारी है। महाराष्ट्र में एनसीपी, दिल्ली में आम आदमी पार्टी और डीएमके से सीटों पर चर्चा जारी है। वहीं यूपी में इस बाबत घोषणा हो चुकी है। 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article