3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

इंडिया टीवी संवाद के मंच पर सुधांशु त्रिवेदी, राजकुमार भाटी और अभय दुबे में तीखी बहस

Must read


Image Source : इंडिया टीवी संवाद
इंडिया टीवी संवाद

लखनऊ: इंडिया टीवी संवाद में बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी चुनावी हिंदू हैं। उनके गोत्र की घोषणा चुनाव से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई थी। राहुल का एजेंडा साफ है, 20 फीसदी को जोड़कर रखना है। वहीं समाजवादी पार्टी के राजकुमार भाटी ने कहा कि राम पर किसी का कॉपी राइट नहीं है, बीजेपी छोटी सोच वाली पार्टी है। पाखंड का विरोध करना हिंदू विरोधी होना नहीं है। वहीं कांग्रेस के अभय दुबे ने कहा कि बीजेपी हिंदुओं के अंदर ही सनातन का विभाजन कर रही है। भाजपा का धर्म प्रतिशोध लेना है।

 बीजेपी में रावण जैसा अहंकार-राजकुमार भाटी

सपा नेता राजकुमार भाटी ने कहा कि रावण भी सीता का हरण करने के लिए साधु का वेश बनाकर आया था। बीजेपी में रावण जैसा अहंकार है।  भगवान राम की विरासत पर रावण लोग कब्जा करना चाहते हैं और हम यह नहीं होने देंगे। वहीं अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अखिलेश यादव के नहीं जाने के सवाल पर राजकुमार भाटी ने कहा कि ऐसा तो है नहीं कि 22 जनवरी के बाद राम जी वहां नहीं रहेंगे। अखिलेश यादव पहले ही कह चुके हैं कि वे पूरी भावना के साथ परिवार के साथ वहां जाएंगे।

केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल-अभय दुबे

अभय दुबे ने चीन सीमा पर मौजूदा हालात से लेकर किसानों, नौजवानों और महंगाई के मुद्दे को उठाया और केंद्र सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। अभय दुबे ने कहा बीजेपी का एक ही धर्म है और वो है प्रतिशोध। सुधांशु त्रिवेदी ने किसानों के खाते में सम्मान निधि की राशि दी जा रही है।  बेरोजगारी और महंगाई के दर पर सुधांशु त्रिवेदी ने अभय दुबे को जवाब दिया। इसके साथ ही सड़क से लेकर मोबाइल तक में तकनीकी प्रगति का उल्लेख करते हुए कहा कि देश प्रगति के पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है।

जिन्होंने रामभक्तों पर गोलियां चलाईं उन्हें भी न्योता-सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मुद्दे पर कहा कि जिन लोगों ने रामभक्तों पर गोलियां चलाईं हमने तो उन्हें भी निमंत्रण दिया। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी के लिए राम मंदिर राजनीति का मुद्द नहीं है। यह हमारी आस्था से जुड़ा मुद्दा है। उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए रथ यात्रा से लेकर राम भक्तों पर फायरिंग की घटना का भी उल्लेख किया। उन्होंने बीजेपी की राजनीतिक सफलताओं का जिक्र करते हुए कहा कि जबसे देश में साक्षरता की दर 50 फीसदी से ऊपर बढ़ी तबसे इस देश में मोदी जी की सरकार है।

वहीं 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर राजकुमार भाटी ने कहा कि हमारे अध्यक्ष जी ने कहा कि कांग्रेस यह बता दे कि इन-इन सीटों पर वह जीत सकती है तो हम उन सीटों पर अपना दावा नहीं करेंगे। 

 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article