10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

‘आप की अदालत’ में पुष्कर सिंह धामी, देखिए शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर – India TV Hindi

Must read


Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत’ में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

Pushkar Singh Dhami in Aap Ki Adalat: उत्तराखंड आजादी के बाद देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है जहां समान नागरिक संहिता या UCC को लागू किया गया है, और इसमें सबसे अहम भूमिका सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की रही है। धामी ने अवैध अतिक्रमणों के खिलाफ भी कड़ी नीति अपनाई है, और हल्द्वानी में बड़े पैमाने पर हिंसा होने के बावजूद उन्होंने अपने कदम पीछे नहीं खींचे। BJP के नेताओं के बीच अपनी अलग पहचान बनाने वाले सीएम धामी शनिवार की रात 10 बजे लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ के कटघरे में होंगे और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का सामना करेंगे।

पुष्कर सिंह धामी ने बेबाकी से दिए सवालों के जवाब

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ‘आप की अदालत’ में तमाम मुद्दों पर खुलकर बात की। जब सीएम धामी से शशि थरूर के ‘बीजेपी के लोग बेडरूम में झांकने की कोशिश करते हैं’ और UCC में लिव-इन में रह रहे कपल्स के ऊपर नजर रखे जाने के प्रावधान के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बेबाकी से कहा, ‘वह प्रावधान शशि थरूर जी की सुविधा के लिए नहीं किया है। आज लोगों के बीच मोहब्बत होती है, लेकिन 5 साल या 10 साल के बाद मोहब्बत गड़बड़ा जाती है।’ सीएम धामी ने UCC, सियासत और अन्य मुद्दों से जुड़े ऐसे ही तमाम सवालों पर बेबाकी से जवाब दिए।

जनवरी 2023 से शुरू है नए एपिसोड्स का प्रसारण

बता दें कि कोरोना वायरस से दुनिया में फैली महामारी की वजह से 2 साल तक ‘आप की अदालत’ के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह ही इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट देश के जाने-माने उद्योगपति गौतम अडानी थे। अडानी के बाद विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कई मेहमान ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

‘आप की अदालत’ के नाम दर्ज हैं कई बड़े कीर्तिमान

‘आप की अदालत’ में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो ‘आप की अदालत’ के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article