5.5 C
Munich
Saturday, April 20, 2024

प्रशांत किशोर का तंज-अमित शाह ने नीतीश के लिए दरवाजा बंद किया, कुंडी लगाना भूल गए – India TV Hindi

Must read

[ad_1]

prashant kishor- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
प्रशांत किशोर का तंज

जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश जी पलटूराम हैं ये तो बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है, लेकिन अभी कुछ दिन पहले जो हुआ उससे ये भी पता चला कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह भी उतने ही बड़े पलटूराम हैं। बिहार में आज से कुछ महीने पहले अमित शाह ने एक रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि बिहार का एक-एक आदमी कान खोल कर सुन लें, नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं। लेकिन मौजूदा समय में मजाक क्या हो रहा है? मजाक यह हो रहा है कि अमित शाह ने दरवाजा तो ठीक से बंद किया था पर कुंडी लगाना भूल गए थे। 

तेजस्वी पर भी बोला हमला

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला। किशोर ने कहा कि वे जब विपक्ष में होते हैं तो उनको शराब में माफियागिरी दिखने लगती है, लेकिन जैसे ही नीतीश के साथ उप-मुख्यमंत्री बनते हैं तो उन्हें अपना राजनीतिक गुरु बना लेते हैं:।

नीतीश कुमार राजद से पलट कर भाजपा के साथ गए हैं तो भाजपा वाले भी तो उनके साथ गए हैं। यही हाल RJD के नेता तेजस्वी यादव का है। तेजस्वी यादव साल भर पहले नीतीश कुमार को पलटूराम बता रहे थे पर जैसे ही नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को उप-मुख्यमंत्री बनाया तो तेजस्वी नीतीश को विकास का मसीहा बताने लगे। तेजस्वी जब विपक्ष में थे तो शराब में उनको माफियागिरी दिख रही थी पर ठीक जैसे ही उनको उप-मुख्यमंत्री बनाया गया तो नीतीश कुमार में उनको अपना राजनीतिक गुरु दिखने लगा। तो सिर्फ नीतीश कुमार पलटूराम नहीं हैं। नीतीश कुमार सिर्फ पलटूराम के सरदार हैं, बाकी सभी नेता भी उतने ही बड़े पलटूराम हैं।

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article