5.5 C
Munich
Saturday, April 20, 2024

लोकसभा चुनावों में बीजेपी और NDA को कितनी सीटें मिलेंगी? PM मोदी ने कही ये बात – India TV Hindi

Must read

[ad_1]

PM MODI - India TV Hindi

Image Source : LOKSABHA
लोकसभा में पीएम मोदी

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया। पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि अबकी बार 400 पार। देश का मिजाज एनडीए को 400 पार करवाकर ही रहेगा। बीजेपी को 370 सीटें मिलेंगी। एनडीए 400 पार जाएगा। पीएम ने कहा कि पिछली बार से 100-125 सीटें ज्यादा मिलेंगी। 

कांग्रेस और राहुल पर जमकर साधा निशाना 

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष लंबे अर्से तक विपक्ष ही बना रहेगा। कई दशक तक कांग्रेस विपक्ष में रहेगी। विपक्ष के कई लोग चुनाव लड़ने का हौसला भी खो चुके हैं। बहुत लोग अपनी सीट बदलने की कोशिश में हैं। बहुत से लोग लोकसभा की बजाय राज्यसभा जाना चाहते हैं। विपक्ष के कई लोग लोकसभा चुनाव लड़ना नहीं चाहते। 

पीएम मोदी ने कहा कि राहुल को लॉन्च करते करते कांग्रेस फेल हो गई। कांग्रेस की दुकान पर ताला लगने की नौबत आ गई है। कांग्रेस एक परिवार में उलझी है। परिवार के बाहर कांग्रेस देख नहीं सकती। एक ही प्रोडक्ट को बार बार लॉन्च करने की कोशिश की जा रही है। 

जो मैंने 10 साल में किया, कांग्रेस को 100 साल लगते: पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि जो मैंने 10 साल में किया, कांग्रेस को 100 साल लगते। 5 पीढ़ियां गुजर जातीं। हमने 80 लाख पक्के मकान शहरी गरीबों के लिए बनाए। हमने 17 करोड़ गैस कनेक्शन दिए। कांग्रेस की चाल से इस काम में 60 साल लगते।  कांग्रेस ने हमेशा खुद को शासक और जनता को छोटा माना। 

इंडी अलायंस को लेकर पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भानुमति का कुनबा जोड़ा। राहुल गांधी ने नया-नया मैकेनिक का काम सीखा है। पीएम ने ये भी कहा कि राहुल गांधी OBC-OBC करते हैं, लेकिन उनको ओबीसी पीएम नजर नहीं आता। कांग्रेस ने ओबीसी समाज का अपमान किया है। कांग्रेस को अति पिछड़ा व्यक्ति बर्दाश्त नहीं है। 

ये भी पढ़ें: 

बिहार: बेटे को मिले विभाग से नाराज हुए जीतनराम मांझी, कहा- क्या अन्य विभाग नहीं था?

लाक्षाग्रह और मजार विवाद: बागपत में हिंदू पक्ष को मिली बड़ी जीत, 100 बीघा जमीन और मजार पर मिला मालिकाना हक

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article