8.4 C
Munich
Friday, March 1, 2024

मल्लिकार्जुन खरगे ने संसद में ऐसा क्या बोला कि हंसने लगे पीएम मोदी – India TV Hindi

Must read


Image Source : @SANSAD_TV
राज्यसभा में पीएम मोदी और मल्लिकार्जुन खरगे

नई दिल्लीः राज्यसभा में कांग्रेस अध्यक्ष और विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे कुछ ऐसा बोल गए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र समेत पूरा सदन हंसने लगा। दरअसल खरगे ने सदन में सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आपका इतना बहुमत है। पहले 300 पार था अब इन लोगों (बीजेपी) ने ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा दिया है। खरगे के इतना बोलते ही पीएम मोदी और राज्यसभा चेयरमैन समेत बीजेपी के सांसद हंसने लगे। बीजेपी सांसद टेबल थपथपाने लगे। इस पर खरगे ने कहा कि पहले इन लोगों को पहले चुनकर आने दो। 

मल्लिकार्जुन खरगे पर तंज कसते हुए बीजेपी ने एक्स हैंडल पर कांग्रेस अध्यक्ष का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पीएम मोदी यही सोच रहे होंगे कि ‘मुझे नए नफरत करने वालों की जरूरत है, पुराने मेरे प्रशंसक बन गए हैं। 

वायरल हो रहा वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार, सत्तारूढ़ बीजेपी का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का ‘अबकी बार, 400 पार’ कहने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बीजेपी के आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर की गई एक क्लिप में खड़गे को यह कहते हुए सुना जा सकता है, आपके पास बहुमत है, 330-334 सीटों के साथ। इस बार यह 400 से ऊपर होगा। यह आपका नारा है। 

बीजेपी ने 400 पार सीट जीतने का रखा है टारगेट

बता दें कि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनावों में इस बार 400 पार सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है। बीजेपी नेताओं का दावा है कि इस बार के चुनाव में 2019 के अपने 303 सीटों के प्रदर्शन को भी पार्टी पीछे छोड़ देगी।  “सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं” गाना 26 जनवरी को पीएम की मौजूदगी में जेपी नड्डा ने लॉन्च किया था।

 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article