12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

Opus Technologies को 2024 का Great Place To Work Certification मिला

Must read

पुणे, भारत, 22 जनवरी, 2024 /PRNewswire/ — फ़ाइनेंशियल टेक्नोलॉजी उद्योग की लीडर Opus Technologies, को गौरवशाली Great Place To Work® Certification से सम्मानित किया गया।™ यह मान्यता इस बात की पुष्टि करती है कि कंपनी बेजोड़ वर्कप्लेस तैयार करने, कर्मचारियों की भलाई को प्राथमिकता देने, जुड़ाव पैदा करने तथा विविधता और समावेश के सिद्धांत पर अमल करने के लिहाज़ से पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

वर्कप्लेस संस्कृति के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्य Great Place To Work के पीछे 30 साल का क्रांतिकारी शोध और ऐसा डेटा मौजूद है, जिसकी मदद से हर जगह हर किसी के लिए काम करने की एक  बेहतरीन जगह बन सकती है। उनके मालिकाना प्लैटफ़ॉर्म और For All™ मॉडल की मदद से कंपनियाँ हर कर्मचारी के अनुभव का मूल्यांकन कर सकती हैं और जिन वर्कप्लेस की मिसाल दी जाती है, उन्हें या तो Great Place To Work Certified™ बनने का सौभाग्य मिलता है या फिर उन्हें Best Workplaces™ लिस्ट में जगह दी जाती है, जिसमें जगह पाना अपने आप में बड़े गर्व की बात है।

Opus Technologies के CEO, प्रवीण टीएम कहते हैं, “यह सर्टिफ़िकेशन एक सकारात्मक और सहयोगात्मक कार्य परिवेश तैयार करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।” “हम रचनात्मकता, साहसिक नवाचार और सहयोग को बढ़ावा देते हुए एक ऐसा आनंदमय परिवेश बनाने के लिए समर्पित हैं, जो विविधता और समावेश से भरपूर हो। आगे से, हम इसी सफल मॉडल का इस्तेमाल करके वर्कप्लेस का एक उम्दा अनुभव देने की कोशिश में जुटे रहेंगे।”

यह पुरस्कार पूरी तरह इस तथ्य पर आधारित है कि Opus में काम करने के अपने अनुभव के बारे में मौजूदा कर्मचारियों की क्या राय है। संगठन का विश्वास कर्मचारियों को सशक्त बनाकर उनके दायरे का विस्तार करना है, उन्हें किसी भी चीज़ की बड़ी तस्वीर देखने में सक्षम बनाना है और करियर में तेज़ी से आगे बढ़ने के लिए उनकी विशेषज्ञता को पैना करना है। इस प्रतिबद्धता को प्रशिक्षणों और कार्यक्रमों की एक शृंखला जैसे मूर्त तरीकों और विविधता व समावेश का समर्थन करने वाली लोक-केंद्रित नीतियों के ज़रिए अंजाम दिया जाता है।

Opus Technologies की मुख्य लोक अधिकारी बबीता पी कहती हैं, “Opus Technologies’ की उपलब्धि यह गौरवशाली पुरस्कार प्राप्त करने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इससे कहीं ज़्यादा है। यह उपलब्धि अन्य संगठनों के लिए एक नया बेंचमार्क है, जो समानुभूति और विकास की नींव पर खड़े फलते-फूलते कार्य परिवेश में निवेश करने के महत्त्व को उजागर करती है।”

Great Place To Work Certification का परिचय

Great Place To Work वर्कप्लेस संस्कृति के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्य प्रमाणन है। इसकी शुरुआत 1992 में हुई थी और तब से लेकर अब तक उनके मालिकाना तरीके और प्लैटफ़ॉर्म ने सभी कर्मचारियों के अनुभव के मर्म को जानने, उसका विश्लेषण करने और उसे समझने में संगठनों को सक्षम बनाया है। उनकी मान्यता का दुनिया भर में लोहा माना जाता है और सम्मान किया जाता है, क्योंकि ये नियोक्ता के ब्रांड्स का महत्त्व बढ़ाकर सही लोगों को आकर्षित करने में उनकी मदद करती है।

Opus Technologies का परिचय 

Opus Technologies नतीजे हासिल करने के फ़लसफ़े पर टिकी भुगतान रणनीतियों का अंतरराष्ट्रीय प्रदाता है। Opus अपनी टेक्नोलॉजी की गहरी समझ को भुगतान व FinTech जैसे डोमेन की बेजोड़ विशेषज्ञता के साथ मिलाकर अपने काम में बेमिसाल गुणवत्ता और सार्थकता देता है।

अधिक जानकारी के लिए https://opustechglobal.com पर जाएँ। Opus को LinkedIn पर फ़ॉलो करें।

लोगो – https://mma.prnewswire.com/media/1915707/Opus_Logo_Logo.jpg

SOURCE Opus Technologies (formerly Opus Consulting Solutions)CONTACT: अतिरिक्त प्रेस जानकारी के लिए, कृपया यहाँ संपर्क करें: अंशुमान सिन्हा, मार्केटिंग प्रमुख, Opus Technologies, मोबाई: +91 984 409 7333, ईमेल ID: [email protected]

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article