3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

इंडिया टीवी संवाद में बोलीं मालिनी अवस्थी, राम मंदिर का निर्माण होना नए युग की शुरुआत

Must read


Image Source : INDIA TV
इंडिया टीवी संवाद में लोकगायिका मालिनी अवस्थी

इंडिया टीवी संवाद कार्यक्रम में लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने कहा कि आज अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण होना बेहद ही सुखद है। 22 जनवरी को इस मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होना बेहद ही ऐतिहासिक दिन होगा। इस दिन से देश एक नए युग में प्रवेश कर जाएगा। इस मंदिर के लिए कई वर्षों से इंतजार किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि भगवान राम को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए। यह हमारी आस्था का विषय है और इस पर किसी को सवाल नहीं उठाना चाहिए।

राम मंदिर बनना सभी के लिए सुखद- मालिनी अवस्थी

मालिनी अवस्थी ने पुराने समय को याद करते हुए बताया कि लालकृष्ण आडवाणी जी की यात्रा सोमनाथ से अयोध्या के लिए निकली थी। उस समय हर कोई आडवाणी जी से मिलना चाह रहा था। हमने भी इस यात्रा में छोटा सा योगदान दिया था। यात्रियों के लिए खाना बनाकर ले गए थे। यात्रा में हजारों लोग थे, लोग अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग कर रहे थे और लालकृष्ण आडवाणी सभी के सहयोग को खुले दिन से स्वागत कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस यात्रा को सफल बनाने के लिए सभी ने योगदान दिया।

विधि ने पीएम मोदी और सीएम योगी का चयन किया- मालिनी 

कार्यक्रम में मालिनी अवस्थी ने बताया कि आंदोलन में नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के गुरु का बेहद ही महत्वपूर्ण योगदान था। आडवाणी जी की रथ यात्रा को नरेंद्र मोदी ने संवारा था। गोरखनाथ मठ ने इस आंदोलन को एक नई आग दी थी और आज नियति ने अपना खेल दिखाया और आज नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं और योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और इनके हाथों से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है।

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article