12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

मुंबई से अयोध्या के लिए फ्लाइट सेवा इस तारीख से शुरू, IndiGo ने किया ऐलान

Must read


Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
प्रतीकात्मक फोटो

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अयोध्या सुखियों में है। देशभर के लोगों के अयोध्या पहुंचने के लिए कई तरह की सुविधा का ऐलान किया जा रहा है। इसी कड़ी में इंडिगो 15 जनवरी से मुंबई से अयोध्या के बीच सीधी उड़ान सेवा शुरू कर रही है। यानी दोनों शहरों के बीच सोमवार से सीधी फ्लाट की शुरुआत होगी। फ्लाइट दोपहर 12:30 बजे मुंबई से उड़ान भरेगी और दोपहर 2:45 बजे अयोध्या पहुंचेगी। वापसी की फ्लाइट दोपहर 3:15 बजे अयोध्या से रवाना होगी और शाम 5:40 बजे मुंबई पहुंचेगी।

दिल्ली-अयोध्या के बीच फ्लाइट सेवा शुरू

इससे पहले इंडिगो ने दिल्ली से अयोध्या के लिए फ्लाइट सेवा का ऐलान किया था। 30 दिसंबर को अयोध्या में महर्षि वाल्मिकी इंटरनेशनल एयरपोर्ट शुरू के बाद इंडिगो ने 6 जनवरी से दिल्ली से अयोध्या के लिए फ्लाइट सेवा शुरू की थी। इंडिगो की अहमदाबाद-अयोध्या रूट की फ्लाइट भी शुरू हो चुकी है। अब 15 जनवरी से मुंबई से अयोध्या रूट के लिए फ्लाइट शुरू हो जाएगी। 

22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की ऐतिहासिक प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए मंदिर में भगवान के बाल रूप की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करेंगे। ऐसे में इन दिनों राम नगरी में राम नाम की गूंज है। रामलला के आगमन से पहले यहां उमंग और उत्सव का माहौल है। वहीं, अयोध्या के बाहर देशभर में तैयारियां जोरों पर हैं।

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article