2.9 C
Munich
Saturday, April 20, 2024

हल्द्वानी हिंसा के आरोपियों का पोस्टर जारी, कहीं दिखें दंगाई तो पुलिस को दें जानकारी – India TV Hindi

Must read

[ad_1]

Haldwani violence accused Poster released if you see them anywhere then inform NAINITAL police- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
हल्द्वानी हिंसा के आरोपियों का पोस्टर जारी

उत्तराखंड के हल्द्वानी में बीते दिनों एक ढांचे को ढहाने के बाद खूब हिंसा देखने को मिली थी। इस दौरान पुलिस व प्रशासन की टीम पर लोगों ने जमकर पथराव किया। ऐसे में अब प्रशासन लगातार एक के बाद एक एक्शन लेने में लगी हुई है। दरअसल 8 फरवरी को हुए हिंसा में उपद्रवियों द्वारा पुलिस, प्रशासन, नगर निगम व मीडिया कर्मियों पर पथराव, आगजनी व गोलीबारी की हिंसक घटना के संबंध में बनभूलपुरा में मुकदमा दर्ज किया गया था। घटना में संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए नैनीताल के एसएसपी प्रहलाद मीणा द्वारा एसपी सिटी हल्द्वानी हरबन्स सिंह के पर्यवेक्षण में विभिन्न टीमों का गठन किया गया है। 

पुलिस ने जारी किया पोस्टर

बता दें कि पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थलों के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। साथ ही इसके अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर अभी तक 42 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उपद्रवियों के पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। उक्त हिंसका घटना में शामिल उपद्रवियों में से 9 दंगाइयों की तलाश अब भी पुलिस को है। ऐसे में नैनीताल पुलिस द्वारा 9 वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए पोस्टर जारी किए गए हैं। उत्तराखंड और हल्द्वानी के अलग-अलग हिस्सों में ये पोस्ट जगह-जगह लगा दिए गए हैं।

उपद्रवियों के खिलाफ एक्शन जारी

नैनीताल पुलिस द्वारा वांछित उपद्रवियों के पोस्ट को शहर के अलग-अलग हिस्सों में चिपका दिया गया है। पुलिस की टीमों द्वारा लगातार इन उपद्रवियों की सभी संभावित ठिकानों पर तालाशी की जा रही है। पुलिस इसके लिए बार-बार रेड भी मार रही है। ऐसे में पुलिस द्वारा जनता से अपील की गई है। अपने अपील में पुलिस ने कहा, जनता को सूचित किया जाता है कि किसी भी व्यक्ति को यदि इन उपद्रवियों के बारे में कोई सूचना मिले तो तत्काल नैनीताल पुलिस को 9411112743/9411112741, 9411110396 तथा पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर 9411112979 व 9412087770 पर सूचित करें।

Latest India News



[ad_2]

Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article