10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

महबूबा महबूबा गाने पर बेटे की बारात के आगे मां ने किया ऐसा डांस, लोग बोले- ‘ऐसी रॉकिंग सास कहां मिलती हैं भाई’

Must read


अक्षय कुमार के गाने पर दूल्हे की मां ने बारात में किया डांस

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं, कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं तो कुछ चौंकाने वाले… ऐसे ही वीडियो शादी में डांस के भी होते हैं, जिनमें जमकर मस्ती होती है और लोग उन्हें खूब एन्जॉय भी करते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला जमकर नाच रही है. बताया गया है कि वीडियो में नाच रही ये महिला कोई और नहीं बल्कि दूल्हे की ही मां है. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

दूल्हेकी मां ने लूट ली महफिल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई महिलाएं एक साथ लहंगा पहने हुए दिख रही हैं, सबसे आगे दूल्हे की मां डांस करती हुई दिख रही हैं. दूल्हे की मां को पीछे खड़ीं बाकी महिलाएं भी फॉलो कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे की मां काफी जबरदस्त डांस कर रही है, यही वजह है कि लोग इस डांस वीडियो को इतना पसंद कर रहे हैं. ये महिला अक्षय कुमार और बिपाशा बासू के अजनबी फिल्म के गाने “तू सिर्फ मेरा महबूब मैं तेरी महबूबा…” गाने पर डांस करती हुई दिख रही है.

दूल्हा भी करने लगा डांस

ये शादी का वीडियो किसी रॉयल वेडिंग का लग रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पीछे दूल्हा भी एक विंटेज कार में सवार है. अपने मां की एनर्जी और डांस देखकर दूल्हा भी खुद को रोक नहीं पा रहा है और वो भी इस खुली कार में खड़े होकर डांस करने लगता है. वीडियो में पीछे की साइड में एक शानदार पैलेस भी नजर आ रहा है. दूल्हे के साथ कार में कई लड़कियां भी खड़ी दिख रही हैं.

यूजर्स बोले- कहां मिलेगी ऐसी सास

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जो अपनी शादी में नहीं कर पाई, अब वो भड़ास बेटे की शादी में निकाल रही है. एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा कि जितनी बार भी देखो कम ही लग रहा है. एक लड़की ने कहा कि आखिर कहां ऐसी सास मिलेगी… फिलहाल लोग दूल्हे की मां के इस एनर्जेटिक वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे हैं और जमकर कमेंट्स भी हो रहे हैं.





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article