3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

‘मुझे गोली मारकर अपना सपना पूरा कर लें’, जानें BJP नेता से ऐसा क्यों बोले कांग्रेस MP – India TV Hindi

Must read


Image Source : FACEBOOK.COM/DKSURESHOFFICIAL/PTI FILE
कांग्रेस सांसद डीके सुरेश एवं बीजेपी नेता ईश्वरप्पा।

बेंगलुरु: कर्नाटक के कांग्रेस सांसद डी.के. सुरेश ने शनिवार को कहा कि बीजेपी के सीनियर नेता के.एस. ईश्वरप्पा उन्हें गोली मारकर अपना सपना पूरा कर सकते हैं। सुरेश ने कहा, ‘आप (ईश्वरप्पा) गरीबों को भड़काकर उनका उत्पीड़न क्यों करना चाहते हैं? मुझे समय दीजिए, मैं खुद आकर आपके सामने खड़ा हो जाऊंगा। आपको दूसरों की क्या जरूरत है? आप मुझे गोली मार कर अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।’ इससे पहले ईश्वरप्पा ने कथित तौर पर कहा था कि वह दक्षिण भारत के लिए एक अलग राष्ट्र वाले बयान के लिए कांग्रेस सांसद डी.के. सुरेश को को गोली मारने का कानून चाहते हैं।

‘बीजेपी और उसके इतिहास को सभी जानते हैं’

सुरेश ने कहा कि हर कोई बीजेपी और इसके इतिहास को जानता है। उन्होंने कहा, ‘महात्मा गांधी की हत्या का श्रेय बीजेपी को जाता है। जब मैंने कन्नड़ और कर्नाटक के लोगों के लिए आवाज उठाई, तो ऐसी खबरें हैं कि लोगों से मुझे गोली मारने के लिए कहा जा रहा है।’ कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और सांसद सुरेश के भाई डी.के. शिवकुमार ने कहा कि उन्हें ईश्वरप्पा से माफी नहीं चाहिए। उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘उन्होंने विधानसभा में हमारे पिता के बारे में भी बात की थी। वह अभी विधानसभा में नहीं हैं। जिसने भी कभी हमें परेशान करने की कोशिश की, उसका मामला हमने सलटा दिया।’

ईश्वरप्पा के खिलाफ केस दर्ज, भेजा गया नोटिस

शिवकुमार ने कहा कि सुरेश गोलियों से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘अगर वह उन्हें गोली मारना चाहते हैं, तो उन्हें ऐसा करने दो। क्या वह केम्पेगौड़ा के इतिहास के बारे में जानते हैं? हमारा अपना इतिहास है।’ पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने कहा कि ईश्वरप्पा के खिलाफ FIR होती है तो वह इसका सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि ईश्वरप्पा के बयानों का गलत मतलब निकालकर उनके खिलाफ केस करना सही नहीं है। वहीं, CM सिद्धारमैया ने कहा कि केस दर्ज हो गया है और ईश्वरप्पा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्नाटक पुलिस ने ईश्वरप्पा के खिलाफ शनिवार को नोटिस जारी किया है। (IANS)

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article