12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

DMK विधायक के बेटे-बहू के खिलाफ FIR दर्ज, मेड को प्रताड़ित करने का मामला – India TV Hindi

Must read


Image Source : FILE PHOTO
तमिलनाडु पुलिस DMK विधायक के बेटे-बहू के खिलाफ केस दर्ज किया

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस ने 18 साल की एक दलित घरेलू सहायिका को प्रताड़ित करने के आरोप में सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) के एक विधायक के बेटे और बहू के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक, कल्लाकुरिची जिले के उलुंदुरपेट में एक सरकारी अस्पताल ने उसे सूचना दी कि इलाज के लिए आई एक लड़की ने आरोप लगाया है कि चेन्नई में एक विधायक के बेटे और उसकी पत्नी ने उसे प्रताड़ित किया है। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि जांच के दौरान लड़की के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। 

विधायक के बेटे और बहू ने की मारपीट और गाली-गलौज

सरकारी अस्पताल से ये सूचना मिलते ही नीलंगरै महिला थाने की एक महिला निरीक्षक उलुंदुरपेट अस्पताल गईं। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि वह चेन्नई के तिरुवन्मियूर में विधायक के बेटे के घर में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। उसने आरोप लगाया कि विधायक के बेटे एंड्रो और उसकी पत्नी मार्लिना ने उसे पीटा और उसके साथ गाली-गलौज की। शहर पुलिस ने एक बयान में कहा कि पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 

बीजेपी का आरोप- लड़की को सिगरेट से जलाया

वहीं इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर आरोप लगाया कि लड़की अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखती है, जिसे पल्लावरम विधानसभा से DMK विधायक आई करुणानिधि के बेटे और बहू ने बुरी तरह से पीटा और सिगरेट से जलाया। के.अन्नामलाई ने मामले की विस्तृत और तुरंत जांच के साथ-साथ उचित कार्रवाई की मांग की है। इस पूरे मामले पर डीएमके विधायक ने कहा कि वह और उनका बेटा अलग-अलग रहते हैं और उन्हें आरोपों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें-

 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article