4.3 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

दीपिका पादुकोण ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के सॉन्ग’मैं लवली हो गई यार’ पर कर रही थीं डांस , लेकिन वीडियो में फैन्स को चुभ गई ये बात

Must read


Deepika Padukone Dance Video: दीपिका पादुकोण का डांस वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

Deepika Padukone Unseen Rehearsal Dance Video: फिल्म के हर सीन को खास बनाने के लिए कलाकार जमकर मेहनत करते हैं. बात अगर डांस की हो तो दिन भर पसीना बहाते हैं ताकि हर स्टेप तराशा हुआ नजर आए. और, उनका हर मोमेंट शानदार लगे. डांस की रिहर्सल करने के लिए सितारे दिन रात एक कर देते हैं. दीपिका पादुकोण भी ऐसी ही स्टार्स में से एक हैं. जिनके नाम पर कई शानदार डांस सॉन्ग दर्ज हैं. कुछ डांस परफॉर्मेंस तो बेहद ही एनर्जेटिक भी हैं. ऐसे गानों को परफॉर्म करने के लिए वो भी खूब मेहनत करती हैं. उनके एक ऐसे ही सिजलिंग डांस की रिहर्सल का वीडियो वायरल हो रहा है. ये बात अलग है कि उस रिहर्सल को देखकर फैन्स को लग रहा है जैसे कोई रोबोट डांस कर रहा हो.

यह भी पढ़ें

DP’s dance rehearsal for Main Lovely Ho Gaiyaan.

byu/TheCarefreeButterfly inBollyBlindsNGossip

दीपिका का डांस वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण का ये रिहर्सल वीडियो वायरल हो रहा है रेडिट पर. इस वीडियो में वो सिंपल से लोअर और टीशर्ट में हैं. और, मैं लवली हो गई यार पर डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो किसी डांस स्टूडियो में हैं. म्यूजिक शुरू होने के साथ ही वो अपने बालों को संवार कर स्टांस लेती हैं और फिर डांस शुरू करती हैं. इस दौरान उनके खुले बाल कभी चेहरे पर आते हैं तो कभी पीछे की ओर लहराते हैं. आपको बता दें दीपिका पादुकोण का ये सिजलिंग और एनर्जेटिक डांस नंबर दिखाई दिया था फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में. इसी गाने के साथ फिल्म में उनकी धमाकेदार एंट्री होती है.

दीपिका पादुकोण के वीडियो पर फैन्स ने किया इस तरह रिएक्ट

एक्ट्रेस का ये डांस वीडियो देखकर फैन्स काफी हैरान हो रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि कोई रोबोट डांस है. एक फैन ने लिखा कि दीपिका पादुकोण बहुत स्टिफ दिख रही हैं. हालांकि एक फैन ये भी लिखा कि शायद प्रैक्टिस है या वीडियो इस तरह से एडिट किया गया है कि डांस थोड़ा अजीब लग रहा है. एक फैन ने ये भी लिखा कि असल गाने में ये डांस बहुत अलग दिख रहा था.

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू



Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article