4.3 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

भाजपा में शामिल हो सकते हैं कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ, ट्विटर का बायो भी बदल डाला – India TV Hindi

Must read


Image Source : FILE PHOTO
कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ भाजपा ज्वाइन करेंगे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। उन्होंने अपने ट्विटर का बायो भी बदल लिया है। कहा जा रहा है कि उनके साथ कांग्रेस के 10 विधायक भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। एक तरफ कमलनाथ के भी बीजेपी में जाने की अटकलें लग रही हैं तो दूसरी तरफ कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने अपने X प्रोफाइल से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है।

nakulnath twitter

Image Source : TWITTER

नकुलनाथ का ट्विटर बायो

कमलनाथ ने रद्द किया छिंदवाड़ा दौरा

BJP ज्वाइन करने की अटकलों के बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने अचानक बीच में छिंदवाड़ा दौरा,ही रद्द किया है और आज दोपहर वे दिल्ली जाएंगे। छिंदवाड़ा के 5 दिनों का दौरा चौथे दिन निरस्त करके आज ही दिल्ली रवाना होंगे कमलनाथ। कमलनाथ के दिल्ली दौरे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है। अटकलो के मुताबिक कई विधायक भी जा सकते है कमलनाथ के साथ, बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ और नकुल नाथ की फोटो सोशल मीडिया में डालकर किया ट्वीट ” लिखा-जय श्री राम”

लांकि, कमलनाथ के बीजेपी में जाने वाली अटकलों पर दिग्विजय सिंह का कहना है कि कमलनाथ की बीजेपी में जाने की बात सिर्फ मीडिया की ब्रेकिंग न्यूज़ है। कमलनाथ जी ने अपने करियर की शुरुआत ही गांधी परिवार के साथ की थी, वो कांग्रेस पार्टी के साथ मजबूती से खड़े होने वाले नेता, गांधी परिवार से कमलनाथ जी का बेहद अटूट रिश्ता है, जब जनसंघ पार्टी इंदिरा गांधी जी को जेल में डालने वाली थी उस वक्त भी कमलनाथ जी पार्टी के साथ थे मजबूती से खड़े थे।

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article