4.3 C
Munich
Thursday, April 18, 2024

कांग्रेस से जुड़ी बड़ी खबर, आचार्य प्रमोद कृष्णम 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित – India TV Hindi

Must read


Image Source : ANI/FILE
आचार्य प्रमोद कृष्णम 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। पार्टी के खिलाफ अनुशासनहीनता और बार-बार बयानबाजी की शिकायतों की वजह से कांग्रेस ने ये फैसला लिया है।

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने जारी किया पत्र

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा जारी किए गए पत्र में इस बात की जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है कि पार्टी के खिलाफ अनुशासनहीनता और बार-बार बयानबाजी की शिकायतों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

हालही में पीएम मोदी से की थी मुलाकात

गौरतलब है कि हालही में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी और अन्य कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की थी। आचार्य प्रमोद कृष्णम बीते कुछ समय से अपनी पार्टी के ही खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे। ANI से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कोई भी मंदिर जाकर हिंदू नहीं बनता और ना ही मस्जिद जाकर कोई मुसलमान बन जाता है। जो भगवान राम से नफरत करता हो वह हिंदू नहीं हो सकता।

उन्होंने ये भी कहा था कि सारी दुनिया जानती है कि राम मंदिर के निर्माण को रोकने के लिए प्रयास हुए, जिससे सनातन धर्म में विश्वास रखने वाले करोड़ों लोगों की आस्था को ठेस पहुंची।

ये भी पढ़ें: 

PM मोदी और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने की चाय पर मुलाकात, ये नेता भी रहे मौजूद

बिहार: हलचल शुरू! फ्लोर टेस्ट से पहले लालू ने सभी RJD विधायकों को तेजस्वी के घर पर रोका, कपड़े भी घर से मंगवाए

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article