12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

पीएम मोदी से मिले मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव, मुलाकात के बाद कह दी ये बड़ी बात

Must read


Image Source : DR. MOHAN YADAV (X)
पीएम मोदी से मिले मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव।

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राज्य के विकास और जनहित से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के बारे में उनसे चर्चा की। इस मुलाकात के दौरान मध्य प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और राजेन्द्र शुक्ला भी मौजूद थे। 

पीएम मोदी से की मुलाकात

मोहन यादव ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘‘नई दिल्ली में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट कर मध्य प्रदेश के विकास, प्रगति और जनहित से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के संबंध में मार्गदर्शन प्राप्त किया।’’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद से मध्‍य प्रदेश विकास के क्षेत्र में नित नए कीर्तिमान रचे, इसके लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। यादव ने इस मुलाकात की तस्वीरें भी साझा की। यह मुलाकात प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7, लोक कल्याण मार्ग पर हुई। 

गृह मंत्री से मिले सीएम

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सीएम मोहन यादव ने कहा कि ‘‘आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से भेंट कर उनसे मध्य प्रदेश के विकास व विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में विस्‍तार से चर्चा कर मार्गदर्शन प्राप्त किया।’’ मुख्यमंत्री के साथ देवड़ा और राजेन्द्र शुक्ला भी मौजूद थे। 

अमित शाह ने एक्स पर दी जानकारी

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘‘मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा व राजेन्द्र शुक्ला से मुलाकात कर शुभकामनाएं दीं। मैं आशा करता हूं कि मोदी जी के मार्गदर्शन और आप तीनों के नेतृत्व में मध्य प्रदेश विकास व प्रगति के नए मानदंड स्थापित कर जन कल्याण का एक नया अध्याय लिखेगा।’’ 

डिप्टी सीएम देवड़ा ने एक्स पर किया पोस्ट

वहीं उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के संबंध में एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘‘आपके नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में हम मध्य प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’ 

राजनाथ से भी मिले तीनों नेता

इसके बाद मध्य प्रदेश के तीनों नेताओं ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से भी मुलाकात की। बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 230 सदस्यीय विधानसभा में 163 सीट जीतकर राज्य में सत्ता बरकरार रखी है, जबकि कांग्रेस को केवल 66 सीटें ही मिल सकी हैं। भाजपा ने इसके बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुकाबले मोहन यादव पर भरोसा जताते हुए उन्हें मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपी है।

(इनपुट: भाषा)

यह भी पढ़ें- 

कर्नाटक में अब हिजाब पर कोई प्रतिबंध नहीं, सिद्धारमैया बोले- जो चाहो पहनो-खाओ

पहलवान साक्षी मलिक से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी, बोलीं- जो इनके साथ हुआ वो बहुत घिनौना…

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article