12 C
Munich
Sunday, March 3, 2024

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह को गाड़ी से कुचलने का केस, अश्वजीत गायकवाड़ अरेस्ट

Must read


Image Source : FILE
प्रिया सिंह के कथित प्रेमी अश्वजीत गायकवाड़ और उसके साथियों को गिरफ़्तार किया गया

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह ने अपने कथित प्रेमी और एक वरिष्ठ अधिकारी के बेटे पर रेंज रोवर कार से कुचलने और जान से मारने की कोशिश के आरोप लगाये थे। इस मामले में एसआईटी ने बड़ी कार्रवाई की है। ठाणे पुलिस की SIT ने अश्वजीत गायकवाड़ और उसके साथियों को गिरफ़्तार कर लिया है। प्रिया ने जितने लोगों पर आरोप लगाया था, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

ठाणे पुलिस कमिश्नर का बयान आया सामने

ठाणे पुलिस कमिश्नर जैजित सिंह ने बताया कि कासारवडवली पुलिस स्टेशन में दर्ज मामले में अश्वजीत गायकवाड़, रोमिल पाटील और सागर शेडगे को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनके पास से एक स्कार्पियो और एक लैंड रोवर डिफेंडर कार जब्त की है।

प्रिया ने क्या आरोप लगाए?

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह ने ये आरोप लगाए हैं कि उसके बॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ ने उसके साथ मारपीट की है और फिर लड़के ने अपने दोस्तों के साथ उसे SUV से कुचलने की भी कोशिश की, जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गई।

अश्वजीत गायकवाड़ ने क्या बताया?

इस मामले में आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ के मुताबिक, प्रिया सिंह उस होटल में नशे में धुत होकर आई थी, जहां अश्वजीत एक पारिवारिक समारोह में शामिल थे और प्रिया ने अश्वजीत से बात करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश की। 

जब अश्वजीत ने मना कर दिया, तो प्रिया ने उसे गाली देना शुरू कर दिया। इसके बाद जब अश्वजीत के दोस्तों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो प्रिया ने उनके साथ भी मारपीट की। इस दौरान ड्राइवर शेल्के ने एसयूवी को स्टार्ट किया ताकि प्रिया वहां से हट जाए, लेकिन दुर्भाग्य से वह सड़क पर गिर गई। 

आरोपी लड़के का कहना है कि ये दुर्घटना जान बूझकर नहीं की गई थी। अश्वजीत ने आरोप लगाते हुए बताया कि यह कुछ और नहीं बल्कि उससे पैसे ऐंठने का एक तरीका है। पहले भी अश्वजीत ने उसे पैसे दिए हैं और उसके पास सारे रिकॉर्ड हैं। गौरतलब है कि अश्वजीत गायकवाड़ ठाणे में MSRDC के मैनेजिंग डायरेक्टर का बेटा है। 

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article