10 C
Munich
Tuesday, April 16, 2024

‘बेहिसाब हसरतें ना पालिये…’ जानें क्यों हेमा मालिनी ने शायराना अंदाज में कही ये बात – India TV Hindi

Must read


Image Source : PTI
हेमा मालिनी ने कांग्रेस पर शायराना अंदाज में साधा निशाना।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी का शायराना अंदाज सामने आया है। पत्रकारों के एक सवाल का उन्होंने बेहद ही शायराना अंदाज में जवाब दिया। अपने जवाब के जरिए हेमा मालिनी ने कांग्रेस पर निशाना भी साधा। साथ ही राम मंदिर के मामले पर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर भी उन्होंने हंसते हुए कहा कि मुझे तो हंसी आ रही है। इस पर मैं क्या बोलूं। बता दें कि संसद में आज बजट सत्र का आखिरी दिन था। ऐसे में पीएम मोदी सहित कई अन्य नेताओं ने आज संसद को संबोधित किया।

सवालों का इस तरह से दिया जवाब

वहीं संसद के बाहर भाजपा सांसद हेमा मालिनी से जब ये सवाल किया गया कि विपक्ष के नेता कहते हैं कि हम लोग पुजारी हैं और बीजेपी वाले राम के व्यापारी हैं। इस सवाल पर हेमा मालिनी ने हंसते हुए कहा कि बहुत हंसी आ रही है मुझे, मैं क्या कहूं। वहीं जब उनसे ये पूछा गया कि क्या उनको ये लगता है कि राम के नाम पर विरोध करने से विपक्ष को लोकसभा चुनाव में फायदा मिलेगा? इस पर हेमा मालिनी ने कहा कि उनका क्या होगा। उनका कुछ नहीं होगा। इसके बाद हेमा मालिनी ने शायराना अंदाज में निशाना साधते हुए कहा कि ‘बेहिसाब हसरतें ना पालिये, जो मिला उसे संभालिये… आएंगे तो मोदी ही।’

राम मंदिर पर पेश किया गया धन्यवाद प्रस्ताव

बता दें कि शनिवार को लोकसभा में राम मंदिर पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया गया। इस दौरान पीएम मोदी सहित कई नेता मौजूद रहे। वहीं पीएम मोदी ने लोकसभा को संबोधित करते हुए कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। पीएम मोदी ने इस दौरान ना सिर्फ राम मंदिर बल्कि धारा 370 और ट्रिपल तलाक से लेकर युवाओं के मुद्दे पर बात की। राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी कहा कि राम मंदिर का प्रस्ताव बहुत अहम है। राम मंदिर पर कुछ लोग मैदान छोड़कर भाग गए। राम मंदिर में सबका साथ, सबका विकास का तत्व है। चुनाव आने वाले हैं, कुछ लोगों में घबराहट है। हमारे चुनाव भी देश की शान बढ़ाने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें- 

‘आप राज्यसभा में रहने के योग्य नहीं’, सभापति जगदीप धनखड़ ने की जयराम रमेश की खिंचाई

‘मुझे गोली मारकर अपना सपना पूरा कर लें’, जानें BJP नेता से ऐसा क्यों बोले कांग्रेस सांसद

Latest India News





Source link

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article